अम्बिकापुर

CG Police Transfer: एक्शन मोड में आया प्रशासन, सब इंस्पेक्टर समेत 14 पुलिस अधिकारियों का हुआ तबादला…

CG Police Transfer: लोकसभा चुनाव खत्म होते ही तबादलों का दौर शुरू हो गया है. इसी क्रम में सरगुजा पुलिस विभाग में फेरबदल किया गया है. बीजेपी के...

अंबिकापुर,CG Police Transfer: लोकसभा चुनाव खत्म होते ही तबादलों का दौर शुरू हो गया है. इसी क्रम में सरगुजा पुलिस विभाग में फेरबदल किया गया है. बीजेपी के दोबारा सत्ता में आने के बाद अंबिकापुर में 14 पुलिस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है. यहां 5 थानों के थाना प्रभारी बदले गए. सरगुजा एसपी विजय अग्रवाल ने आदेश जारी किया है.

(CG Police Transfer) मिली जानकारी के मुताबिक

एसपी विजय अग्रवाल ने 6 इंस्पेक्टर समेत 14 पुलिस पदाधिकारियों का तबादला कर दिया है. पुलिस अधीक्षक कार्यालय से जारी आदेश में 6 इंस्पेक्टर, 6 सब इंस्पेक्टर और 2 सहायक सब इंस्पेक्टर के नाम शामिल हैं. एसपी विजय अग्रवाल ने पुलिस अधिकारियों के तबादले की सूची जारी की है.

img 20240607 wa00087E24131905369605482369

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button