मुख्य समाचाररायपुर
Trending

CG Politics: राहुल गांधी के हिंदुत्व पर दिए गए बयान पर छत्तीसगढ़ में सियासत तेज, भाजपा के हंगामे पर पूर्व CM बघेल ने दिया ये जवाब…

CG Politics: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, सत्ताधारी दल 10 साल से लोगों को डरा रहा है. उन्होंने आप बीजेपी नेताओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि आपने पूरे देश में हिंसा और भय का माहौल बना दिया है.

रायपुर, CG Politics: राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर लोकसभा में चर्चा के दौरान हिंदुत्व पर विपक्षी नेता राहुल गांधी के भाषण पर हंगामा हो गया. इसे लेकर छत्तीसगढ़ में सियासत तेज हो गई है. राहुल गांधी के भाषण पर बीजेपी के हंगामे पर कांग्रेस ने निशाना साधा है.

कांग्रेस कभी भी हिंदू समाज के खिलाफ नहीं रही (CG Politics)

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, सत्ता पक्ष 10 साल से डरा रहा है. उन्होंने बीजेपी नेताओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि आपने पूरे देश में हिंसा और भय का माहौल बना दिया है. जिन्होंने राहुल का भाषण सुना है. इसकी हकीकत यह थी कि हिंसा के रास्ते पर चलने वाले हिंदू नहीं हो सकते. कांग्रेस कभी भी हिंदू समाज के खिलाफ नहीं रही. हिंदू का मतलब बीजेपी नहीं है.

लोकसभा में महादेव सत्ता ऐप में संतोष पांडे के जिक्र और संलिप्तता पर भूपेश बघेल ने कहा, छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार है, उसे क्यों नहीं पकड़ा जा रहा है. गुमनाम पत्र पर बघेल ने कहा, ऐसे कई गुमनाम पत्र आते रहते हैं.

Related Articles

Back to top button