बॉलीवुडमुख्य समाचार
Trending

Chandu Champion: लंगोट में दिखे कार्तिक आर्यन, ‘चंदू चैंपियन’ का धांसू फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज!

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड चंदू चैंपियन का पोस्टर रिलीज.......

बॉलीवुड, Chandu Champion: आपको बता दें कि मंगलवार 14 मई को एक्टर ने अपने पपी के साथ एक क्यूट वीडियो भी शेयर किया था. जिसमें उनका एक स्क्रॉल मिलता है और उनका पिल्ला कार्तिक आर्यन का पोस्टर फाड़ देता है. इस पोस्टर के फाड़े जाने के बाद कार्तिक आर्यन ने कहा कि अब पोस्टर कल यानी आज 15 मई को ही आएगा.

फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) के लिए कार्तिक आर्यन ने काफी मेहनत की है. उन्होंने 14 महीने तक मराठी बोली पर ध्यान केंद्रित किया। फिल्म का जो पोस्टर सामने आया है उसमें कार्तिक ने काफी मेहनत की है. कार्तिक आर्यन पसीने से भीगी हुई लाल लंगोटी पहनकर इधर-उधर दौड़ रहे हैं। इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन के सिक्स पैक एब्स और पतला चेहरा भी नजर आ रहा है. कार्तिक ने ‘चंदू चैंपियन’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘चैंपियन आ रहा है, मैं अपने करियर की अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए बेहद उत्साहित हूं।

पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की जीवनी पर आधारित है यह फिल्म (Chandu Champion)

आपको बता दें कि यह फिल्म पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की जीवनी पर आधारित है। इसे कबीर खान ने लिखा और निर्देशित किया है। इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की भूमिका में नजर आएंगे। भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत हैं। फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

वहीं, अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा वह अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भू भुलैया 3’ की शूटिंग कर रहे हैं। हिट फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग में विद्या बालन और तृप्ति डिमरी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह दिवाली 2024 के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा, कार्तिक आर्यन निर्देशक हंसल मेहता की आगामी फिल्म ‘कैप्टन’ में भी दिखाई देंगे। इंडिया’ और निर्देशक अनुराग बसु की आगामी ‘आशिकी 3’।

Related Articles

Back to top button