क्रिकेट
Trending

T20 World Cup 2024: टीम इंडिया के squad में बदलाव संभव , इस खिलाडी का हो सकता है वापसी….

अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से लाखों दिलों में नाम कमाने वाले रिंकू सिंह टी20 वर्ल्ड कप के लिए टॉप 15 में जगह बना सकते हैं. उनके पास आखिरी मौका है

खेल, T20 World Cup 2024:1 जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है. रिंकू सिंह को टॉप 15 में जगह नहीं मिलने को लेकर हंगामा मचा हुआ है. ये वही खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपनी जगह पक्की कर ली थी पिछले कुछ महीनों में जोरदार बल्लेबाजी की, लेकिन जब विश्व कप के लिए टीम जारी की गई तो उन्हें रिजर्व में रखा गया। इसे लेकर कई क्रिकेट दिग्गजों ने सवाल उठाए हैं और चयनकर्ताओं के इस फैसले से खुश नहीं हैं. अब माना जा रहा है कि टीम इंडिया की टीम में बदलाव किए जा सकते हैं.

25 मई तक रिंकू सिंह के पास टॉप 15 में जगह बनाने का आखिरी मौका होगा. अगर वह आईपीएल के बाकी मैचों में कुछ कमाल दिखाते हैं तो उनका टॉप 15 में आना संभव है. आईसीसी के एक नियम के मुताबिक सभी टीमें अब अपनी टीम में बदलाव कर सकती हैं.

आईसीसी के नियमों के मुताबिक सभी टीमें 25 मई तक अपनी टीम में कर सकती हैं बदलाव

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए सभी क्रिकेट बोर्ड को 1 मई तक अपनी टीम आईसीसी को भेजनी थी. अब आईसीसी के नियमों के मुताबिक सभी टीमें 25 मई तक अपनी टीम में बदलाव कर सकती हैं. ऐसे में इसकी पूरी संभावना है कि रिंकू सिंह के अच्छे प्रदर्शन की वजह से उन्हें टॉप 15 में एंट्री मिल सकती है. रिंकू सिंह को मुख्य टीम में जगह नहीं मिलने से फैंस भी निराश हैं और लगातार सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

रिंकू सिंह ने फिनिशर की भूमिका में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर टीम इंडिया में जगह पक्की की थी.

हालांकि रिंकू सिंह को आईपीएल 2024 में ज्यादा मौके नहीं मिले. उनका बल्ला भी थोड़ा खामोश रहा, लेकिन ये वही बल्लेबाज हैं जिन्होंने फिनिशर की भूमिका में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर टीम इंडिया में जगह पक्की की थी. रिंक सिंह को जब भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मौका मिला है उन्होंने टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है. रिंकू सिंह ने भारत के लिए 15 टी20 मैचों में 176.24 की औसत से 356 रन बनाए हैं. उनके पास पावर हिटिंग की जबरदस्त क्षमता है।

 

Related Articles

Back to top button