मध्य प्रदेश

Chhatarpur Incident: छतरपुर में भारत बंद के दौरान पुलिस पर हमला करने वाले शख्स के आलीशान बंगले पर चला बुलडोजर, देखने के लिए जुटी भीड़

Chhatarpur Incident: भारत बंद के दौरान छतरपुर कोतवाली पर पथराव और पुलिस पर हमला करने वाले आरोपियों के मकान तोड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। गुरुवार की सुबह पुलिस और प्रशासन ने बदमाश शहजाद हाजी के आलीशान मकान पर बुलडोजर चला दिया. इस दौरान पूरे शहर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई और भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया.

Chhatarpur Incident

भारत बंद के नाम पर छतरपुर शहर में उपद्रव मचाने वालों पर अब प्रशासन ने कार्रवाई शुरू कर दी है. अब प्रशासन ने थाना घेरने और पथराव करने वालों पर कार्रवाई शुरू कर दी है. गुरुवार की सुबह प्रशासन का बुलडोजर पूर्व सदर शहजाद हाजी के आलीशान मकान पर पहुंचा और इमारत को गिराना शुरू कर दिया. इस मौके पर प्रशासन पुलिस के अधिकारी मौजूद हैं. पूरे शहर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं.

एसपी अगम जैन ने पूरे छतरपुर शहर को छावनी में तब्दील कर दिया है. हर गली-बाजार में पुलिस टीमें अलर्ट पर हैं। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी छतरपुर की घटना की कड़ी आलोचना की और कहा कि उपद्रवियों पर कार्रवाई होनी चाहिए और उनकी पहचान होनी चाहिए. इसके बाद छतरपुर पुलिस प्रशासन उपद्रवियों की पहचान में जुट गया. अब मकान को तोड़ने की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है.

आलीशान मकान है उपद्रवी का

यह भारत बंद के दौरान उपद्रव मचाने और पुलिस पर हमला करने के आरोपी पूर्व सदर शहजाद हाजी का आलीशान मकान है. सुबह करीब 11 बजे प्रशासन और पुलिस की टीम जेसीबी लेकर शहजाद के घर पहुंची और बुलडोजर चलाना शुरू कर दिया। घर काफी बड़ा है और दो से तीन मंजिला है. मकान पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई देखने के लिए शहर भर से लोग पहुंचे.

अब अन्य बदमाशों के घर पर भी ऐसी कार्रवाई हो सकती है.

उपद्रव मचाने और पुलिस पर हमला करने वालों की पहचान करने का काम चल रहा है. आरोपियों की पहचान हो जाने पर उनके घर पर भी बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की जा सकती है. हालांकि बदमाश अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

Related Articles

Back to top button