मध्य प्रदेश

Chhatarpur News: छतरपुर के बस में मिला 10 किलो गोमांस, हिंदू संगठन का फूटा गुस्सा….

Chhatarpur News: छतरपुर में एक बस में 10 किलो गोमांस मिलने से सनसनी फैल गई. जिसके बाद लोग काफी गुस्से में हैं. वहीं, जबलपुर के कटंगी में गायों के कटे सिर और अवशेष मिलने पर हिंदू संगठनों ने हंगामा किया.

मध्य प्रदेश, Chhatarpur News: मध्य प्रदेश में इन दिनों गोहत्या के मामले बढ़ते जा रहे हैं. कुछ दिन पहले सिवनी जिले में 50 से ज्यादा गायों के शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. धूमा और घंसौर में नदियों और तालाबों के पास गायों के क्षत-विक्षत शव मिले, जिसके बाद लोगों में काफी गुस्सा है. इस बीच छतरपुर (Chhatarpur News) में एक रोडवेज बस में 10 किलो गोमांस मिला. हिंदू संगठनों ने मौके पर बस रुकवाई और गोमांस जब्त कर लिया. गोमांस यूपी के राठ से हरपालपुर लाया जा रहा था।

जब्त मांस को जांच के लिए भेज दिया गया है (Chhatarpur News)

दरअसल, छतरपुर में यूपी रोडवेज की एक बस में गाय का मांस मिलने से हड़कंप मच गया. हिंदू संगठन ने मौके पर ही बस रुकवाई और गोमांस जब्त कर लिया. गोमांस यूपी के राठ से हरपालपुर लाया जा रहा था। हरपालपुर थाना पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 11 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आपको बता दें कि जब्त मांस को जांच के लिए भेज दिया गया है।

जबलपुर के कटंगी में गायों के कटे सिर के मिले अवशेष

जबलपुर के कटंगी में गायों के कटे सिर और अवशेष मिलने के बाद शुक्रवार को हिंदू संगठनों ने बंद का आह्वान किया. कटंगी में स्कूल और दुकानें बंद रहीं। दुकानदारों ने अपनी दुकानें नहीं खोलकर बंद का समर्थन किया. प्रदर्शनकारियों ने जबलपुर-दमोह मार्ग को 4 घंटे तक जाम रखा।

सिवनी जिले 50 से ज्यादा गायों के मिले थे शव

कुछ दिन पहले सिवनी जिले में दो अलग-अलग जगहों पर 50 से ज्यादा गायों के शव मिले थे. धूमा और घंसौर में नदी और तालाब के पास गायों के क्षत-विक्षत शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन जांच में जुट गया है।

Related Articles

Back to top button