गरियाबंद

Chhattisgarh Coal Scam: कोयला घोटाले का आरोपी पीयूष साहू EOW की टीम को देखकर भागने लगा, दौड़ाकर पकड़ा गया

Chhattisgarh Coal Scam: जानकारी के मुताबिक निलंबित आइएएस रानू साहू ने भाई पीयूष के नाम पर जमीन खरीदी थी

गरियाबंद,Chhattisgarh Coal Scam: कोयला घोटाले में आरोपी निलंबित(Chhattisgarh Coal Scam) आईएएस रानू साहू के भाई पीयूष साहू को ईओडब्ल्यू की टीम ने पांडुका से हिरासत में ले लिया है. उसे कार्यालय लाकर पूछताछ की जा रही है। रानू को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने के बाद टीम शुक्रवार को पीयूष को पकड़ने गई थी, जिसे देखकर वह भागने लगा। जिसके बाद टीम ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया. जानकारी के मुताबिक निलंबित आईएएस रानू साहू ने भाई पीयूष के नाम पर जमीन खरीदी थी.

(Chhattisgarh Coal Scam) आज जैसे ही पीयूष अपने घर पहुंचे, ईओडब्ल्यू की टीम ने घर को घेर लिया

जानकारी के मुताबिक निलंबित आईएएस रानू साहू के भाई पीयूष साहू को ईओडब्ल्यू ने रेकी के बाद पांडुका स्थित उनके घर से हिरासत में लिया है. पिछले 4 दिनों से ईओडब्ल्यू की टीम पीयूष साहू के घर पर नजर रख रही थी. आज जैसे ही पीयूष अपने घर पहुंचे, ईओडब्ल्यू की टीम ने घर को घेर लिया.शाम करीब साढ़े पांच बजे ईओडब्ल्यू की टीम को देखकर पीयूष घर के पीछे की दीवार फांदकर खेत की ओर भाग गया। आधे घंटे तक खेत और तालाब में दौड़ने के बाद टीम ने पीयूष को पकड़ लिया और अपने साथ रायपुर के लिए रवाना हो गई। पीयूष साहू की पांडुका स्थित बस स्टैंड में सोने, चांदी और हार्डवेयर की दुकान है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button