रायपुर

Chhattisgarh News: श्रीरामलला दर्शन के लिए जिले से 72 दर्शनार्थियों का दल हुआ रवाना,दल को हरी झंडी दिखाकर किया गया रवाना

Chhattisgarh News: ज्य शासन द्वारा शुरू की गई श्रीरामलला दर्शन योजना के अंतर्गत जिले के नागरिकों को अयोध्या धाम दर्शन का लाभ मिल रहा....

 बस्तर कांकेर, Chhattisgarh News: राज्य शासन द्वारा शुरू की गई श्रीरामलला दर्शन योजना के अंतर्गत जिले के नागरिकों को अयोध्या धाम दर्शन का लाभ मिल रहा है। इसी क्रम में आज कलेक्टर श्री नीलेश महादेव क्षीरसागर एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा जिले के 72 दर्शनार्थियों को लेकर जा रही बसों को सुबह 07 बजे लाइवलीहुड कॉलेज कांकेर से हरी झंडी दिखाकर दुर्ग रेलवे स्टेशन के लिए रवाना किया गया।

इस अवसर पर मत्स्य कल्याण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष श्री भरत मटियारा, जनपद पंचायत अध्यक्ष श्री रामचरण कोर्राम, श्री दिलीप जायसवाल तथा अन्य जनप्रतिनिधिगण सहित जिला पंचायत सीईओ एवं नोडल अधिकारी श्री सुमित अग्रवाल भी उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि जिले से श्रीरामलला दर्शन योजना के तहत दूसरे चरण की यात्रा के लिए लॉटरी के माध्यम से दर्शनार्थियों का चयन किया गया था, जिसे आज 02 अनुरक्षक के साथ 74 लोगों को रवाना किया गया। उल्लेखनीय है कि श्रीरामलला दर्शन के लिए जिले से आज दूसरा दल रवाना हुआ। इसके पहले एक दल 26 जून को रवाना हुआ था जो 30 जून को वापस लौट आया। सभी दर्शनार्थियों ने प्रदेश सरकार की इस पहल के लिए आभार व्यक्त किया था।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button