बिलासपुर
Trending

Chhattisgarh News: करीब 1 दर्जन जुआरी को धर दबोचा, 2 लाख से भी ज्यादा की रकम सहित 2 कार जब्त

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की सीमा पर जंगल में चल रहे जुए पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की है, जिसमें दोनों राज्यों के 4 जिलों शहडोल, मनेंद्रगढ़, पेंड्रा अनुपपुर के 1 दर्जन नामी जुआरियों को पकड़ा गया है,

पेंड्रा, Chhattisgarh News : मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की सीमा पर जंगल में चल रहे जुए पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की है, जिसमें दोनों राज्यों के 4 जिलों शहडोल, मनेंद्रगढ़, पेंड्रा अनुपपुर के 1 दर्जन नामी जुआरियों को पकड़ा गया है, जबकि कई जुआरियों को बचने के लिए प्रबंधित। जिले की एसपी भावना गुप्ता को मरवाही पेंड्रा और गौरेला के सीमावर्ती क्षेत्र के जंगलों में अंतरराज्यीय स्टार पर बड़े पैमाने पर जुआ खेलने की शिकायत मिल रही थी,

जिसके बाद एसपी भावना गुप्ता के निर्देश पर साइबर और मरवाही पुलिस की टीम ने छापेमारी की

.मरवाही के धरहर के जंगल में चल रहे जुआ के फड़ पर छापा मार कार्रवाई कर घेरा बंदी करते हुए दोनों राज्यों के रहने वाले 12 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 2 लाख 23 हजार रुपए नगद सहित 2 कार भी जब्त किया गया है।

पकड़े गए इन सभी जुआरियों में कई आदतन जुआरी हैं जो बड़े जुआरियों में शामिल हैं

मरवाही में लंबे समय से अंतरराज्यीय जुआ खेलने की कई शिकायतें मिल रही थीं लेकिन पिछले थाना प्रभारियों द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही थी। अब मामला नवनियुक्त एसपी के संज्ञान में आने के बाद यह बड़ी कार्रवाई की गयी है. इसके अलावा गौरेला के जंगलों में भी जुआ चलने की शिकायतें मिल रही हैं.

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button