रायपुर

Chhattisgarh News: आंगनवाड़ी आटे की हो रही थी वाहन से पार…

Chhattisgarh News: कोंटा एसडीएम ने वाहन को दर दबोचा वाहन क्रमांक TS 08UF 4999 है। जिसमे आंगनवाड़ी आटा को लोड किया जा रहा था..

रायपुर, Chhattisgarh News: जांच के बाद जप्त नामा बनाया जा रहा है।महिलाएवं बाल विकास विभाग द्वारा प्रदेश में बच्चों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए एक बड़ी योजना तैयार की गई हुई है।इसी क्रम में बच्चों को फोर्टिफाइड आटा को आंगनवाड़ी आने वालें बच्चे एवम् माताओं को दिया जाना हैलेकिन कोंटा में बच्चों को दिए जाने वाले आटे को चोरी चुपके बेचने के नाम से सील बंद पैकेट को खुला करके बोरे में भरा गया है।

जिसको गाड़ी से पार करने के पहले मौके पर कोंटा एसडीएम पहुंचकर गाड़ी को पकड़ा और जप्ति नामा बनाया जा रहा है।आंगनवाडी अधिकारी से पूछने पर उन्होंने अंदरूनी गांवों के आंगनवाड़ी केंदों में बच्चों को बांटने लिए भेजने की बात कहीं।लेकिन सील बन्द पैकेट को खोलकर बोरे में भरकर कैसे आंगनवाड़ी बच्चों को दिया जाएगा ये समझ से परे हैजिस पर शंका जाहिर करते हुए एसडीएम कोंटा ने गाड़ी को जप्त कर थाने भेजने की कर रहे तैयारी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button