कोंडागांव

Chhattisgarh News: शेयर बाजार में मुनाफा का झांसा देकर 18 लाख रुपये की ठगी, कोंडागांव पुलिस ने एमपी से शातिर ठग को किया गिरफ्तार

Chhattisgarh News: आरोपियों ने पीड़ित को शेयर बाजार में निवेश कर अधिक मुनाफा दिलाने का लालच दिया। पीड़ित आरोपियों के झांसे में आ गया और.....

कोंडागांव, Chhattisgarh News: शेयर बाजार में निवेश के नाम पर 18.56 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से स्कूटर, लैपटॉप और मोबाइल समेत 7 लाख रुपये का माल बरामद किया है.गिरफ्तार आरोपियों में सौरभ काबरे होशंगाबाद जिला नर्मदापुरम, नितेश वर्मा भोपाल, कुलदीप शिलावत भोपाल, उदित शिलावत भोपाल का रहने वाला है। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

ठगों ने शेयर मार्केट में मोटे मुनाफे का दिया लालच

आरोपितों ने पीड़ित को शेयर मार्केट में निवेश करने पर अधिक लाभ मिलने का लालच दिया। पीड़ित आरोपियों के झांसे में आ गया और तकरीबन 18 लाख 50 हजार रुपये दे दिए। आरोपियों ने फर्जी डिमेट एकांउट खुलवाकर 18 लाख रुपये से अधिक की ठगी कर ली।पीड़ित ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। शिकायत के बाद कोंडागांव पुलिस की टीम आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए गुना, होशंगाबाद, भोपाल एवं आसपास कुछ जगहों पर रहकर लगातार तीन दिनों तक रेकी किया। आरोपियों के संबंध में जानकारी हासिल कर गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से स्कूटी, लैपटॉप, अलग-अलग कंपनियों के आईफोन मोबाइल 21 और अलग-अलग खातों के डेबिट कार्ड सहित कुल 7 लाख रुपए का सामान बरामद किया। कोंडागांव निवासी पीड़ित ने मामले की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराया था।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button