बिलासपुर

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर महिला से की मुलाकात

Chhattisgarh News: मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र का है. मस्तूरी क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत की है। महिला ने बताया कि वह अपने मायके जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी. अपनी पहचान मानकर कार में बैठी महिला को क्या पता था कि उसके साथ अप्रिय घटना घट जाएगी। धोखे से तबाह हुई महिला

Chhattisgarh News Updates: 

लिफ्ट देने के बहाने तीन परिचित युवकों ने 30 वर्षीय महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया। आज पीड़िता कल हुई घटना की शिकायत करने थाने पहुंची. जिस पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इसी दौरान महिला का परिचित प्रमोद सिंह चंदेल अपनी कार से वहां आया. उन्होंने महिला को छोड़ने के लिए कहा. जान-पहचान के चलते महिला उसकी कार में बैठ गई। कार में शिक्षक प्रमोद चंदेल और ग्रामीण यजवेंद्र चंदेल भी थे। तीनों महिला को रिसदा धान मंडी ले गये. वहां तीनों ने बारी-बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद वे उसे लाल खां के पास छोड़कर भाग गए। रात होने के कारण महिला डर गयी. बाद में उसने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद वह परिजनों के साथ थाने पहुंचा और घटना की शिकायत की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. टीआई अवनीश पासवान ने बताया कि तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

Related Articles

Back to top button