बस्तर
Trending

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कई थानों में शिकायत,कवासी लखमा के खिलाफ

पीएम मोदी के खिलाफ कवासी लखमा के बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने आक्रामक तरीके से विरोध जताया है. इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने सभी जिलों में एफआईआर दर्ज कराने के साथ ही वरिष्ठ कांग्रेस नेता को गैरजिम्मेदार करार दिया है.

जगदलपुर, Chhattisgarh News:  पीएम मोदी के खिलाफ कवासी लखमा के बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने आक्रामक तरीके से विरोध जताया है. इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने सभी जिलों में एफआईआर दर्ज कराने के साथ ही वरिष्ठ कांग्रेस नेता को गैरजिम्मेदार करार दिया है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने जगदलपुर में ही दो एफआईआर दर्ज की गई हैं

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने कहा कि कवासी लखमा एक गंभीर और निर्वाचित प्रतिनिधि होने के बावजूद गैरजिम्मेदाराना व्यवहार कर रहे हैं. देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ इस तरह की आपराधिक भाषा का इस्तेमाल करना पूरी तरह से गलत है और बीजेपी ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से भी की है. इस मामले में बीजेपी नेताओं ने एफआईआर दर्ज कराने का सिलसिला भी जारी रखा है. जगदलपुर में ही दो एफआईआर दर्ज की गई हैं.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button