छत्तीसगढ़

Chhattisgarh News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बड़ा बयान, लॉरेंस हो चाहे फॉरेंस छत्तीसगढ़ में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा…

Chhattisgarh News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटरों के निशाने पर रहे छत्तीसगढ़ के व्यापारियों के मामले में उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बड़ा बयान दिया .

छत्तीसगढ़, Chhattisgarh News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटरों के निशाने पर रहे छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) के व्यापारियों के मामले में उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उनका कारोबार झारखंड में है, ये लोग छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं. प्रदेश के व्यापारियों की सुरक्षा करना हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा, चाहे लॉरेंस हो या फॉरेक्स, छत्तीसगढ़ में कुछ भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे लोगों पर गाज गिरेगी. इसके साथ ही डिप्टी सीएम शर्मा ने अन्य मुद्दों पर भी बयान दिया.

आईईडी ब्लास्ट में घायल महिला से मिलने रायपुर एम्स पहुंचे उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा (Chhattisgarh News)

दरअसल, आज उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा आईईडी ब्लास्ट में घायल महिला से मिलने रायपुर एम्स पहुंचे. इस दौरान उन्होंने महिला की हालत और चल रहे इलाज के बारे में जानकारी ली. जानकारी के मुताबिक, बीजापुर के भीमापुरम गांव की घायल महिला मड़कम सुक्की के घर में नक्सलियों ने जबरन बम छुपाने को कहा था. ग्रामीणों के मना करने के बाद भी नक्सली नहीं माने. जहां अचानक आईईडी ब्लास्ट हो गया.

प्रेशर बम से घायल महिला से मिलने एम्स पहुंचे डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि साफ दिख रहा है कि नक्सली डरे हुए हैं. मड़कम सुक्की का एम्स में इलाज चल रहा है, आईईडी ब्लास्ट में उनका पैर क्षतिग्रस्त हो गया है. उन्होंने बताया कि महिला का पैर तो नहीं बचेगा, लेकिन उसकी जान बच जाएगी. इस घटना को लेकर एसपी से लगातार बातचीत होती रही. उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने आगे कहा कि आईईडी बम से यह पहचान नहीं होता कि कौन सुरक्षा बल है,

नक्सली है या ग्रामीण है. बस्तर में बारूद फैलाकर रखना बहुत गलत है। नक्सलवाद खत्म करने की बात होनी चाहिए, माओवाद ने दुनिया को कुछ नहीं दिया। आचार संहिता के बाद गृह विभाग में 8 हजार पदों पर भर्ती पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि हर साल एक निश्चित माह में भर्ती की जाएगी . इसका निर्धारण किया जाएगा.पीसीसी चीफ दीपक बैज के पत्र पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि उस दौर को याद रखना चाहिए जब प्रवीरचंद्र भंजदेव की हत्या हुई थी. ये विष्णुदेव साय की सरकार है.

 

Related Articles

Back to top button