दुर्ग - भिलाई

Chhattisgarh News: भिलाई में थाने का घेराव करने वाले मेयर समेत 150 से ज्यादा कांग्रेसियों पर FIR दर्ज, पूर्व सीएम बोले- कोर्ट में लड़ेंगे लड़ाई

Chhattisgarh News: भिलाई चरोदा निगम के चेयरमैन कृष्णा चंद्राकर समेत छह लोगों ने बजरंग कार्यकर्ता का अपहरण कर मारपीट की थी। इस मामले में बीजेपी समेत हिंदू संगठनों.....

भिलाई,Chhattisgarh News: 27 अगस्त को भिलाई 3 थाने का घेराव करने वाले तीन नामजद आरोपियों समेत करीब 150 कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस की इस कार्रवाई से कांग्रेस में हड़कंप मच गया है. इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि वह इसके खिलाफ कोर्ट में लड़ाई लड़ेंगे. आपको बता दें कि भिलाई 3 के सिरसा गेट चौक पर बजरंग दल द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ दुर्व्यवहार के मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था. ध्यान। इस मामले में बजरंग दल के कार्यकर्ताके खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेस ने एसपी दुर्ग जितेंद्र शुक्ला को ज्ञापन सौंपते हुए 27 अगस्त को भिलाई तीन थाना घेरने की चेतावनी दी थी। इससे पहले भिलाई चरोदा निगम के सभापति कृष्णा चंद्राकर समेत छह कांग्रेसियों पर अपहरण का मामला दर्ज हो गया।

अपहरण मामले छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

दरअसल कृष्णा चंद्राकर, एस. वेंकट रमना, अभिषेक वर्मा, पप्पू चंद्राकर, नजरूल इस्लाम तथा असफाक अहमद द्वारा एक बजरंग कार्यकर्ता का अपहरण कर पिटाई की गई थी। इस मामले में भाजपा सहित हिंदूवादी संगठनों के प्रदर्शन के बाद पुलिस ने सभी छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। इधर तय कार्यक्रम के तहत कांग्रेस ने थाने का घेराव किया। पुलिस ने इस दौरान लाठी चार्ज कर दिया।

अब खबर आ रही है कि थाना घेराव मामले में पुलिस ने भिलाई चरोदा निगम के महापौर निर्मल कोसरे, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संयुक्त सचिव सुजीत बघेल, ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मनोज मढ़रिया समेत 150 कांग्रेसियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा, पुलिस कर्मियों से मारपीट सहित अन्य गैर जमानती धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button