सूरजपुर

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में 16 साल की नाबालिग से गैंग रेप, आठ अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने भी इस घटना की निंदा की है. इस घटना के बाद इलाके में आरोपियों के खिलाफ गुस्सा देखा जा रहा है.

सूरजपुर., Chhattisgarh News: सूरजपुर में शादी समारोह से लौट रही नाबालिग लड़की से आठ आरोपियों ने बेरहमी से दुष्कर्म किया है. नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने भी इस घटना की निंदा की है. इस घटना के बाद इलाके में आरोपियों के खिलाफ गुस्सा देखा जा रहा है |

प्राप्त जानकारी के अनुसार

16 वर्षीय नाबालिग अपने घर से कुछ दूर स्थित अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने गयी थी. शादी खत्म होने के बाद वह अपनी एक सहेली के साथ अपने गांव लौट रही थी. इसी दौरान जंगल में आठ अपराधियों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. उसे और उसके दोस्त को भी पीटा गया, जिसके बाद नाबालिग घर पहुंचा और अपने परिवार के सदस्यों को आपबीती सुनाई।

पीड़िता की बात सुनकर परिजनों ने जयनगर थाने में मामला दर्ज कराया और मामले की गंभीरता को देखते हुए

पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए 12 घंटे के अंदर ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। वहीं इस घटना पर लक्ष्मी राजवाड़े, महिला बाल विभाग छत्तीसगढ़ शासन ने घटना की निंदा की है। जांच प्रभारी और प्रशिक्षु डीएसपी जयनगर, स्निग्धा सलामे ने यह जानकारी दी है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).
Back to top button