रायपुर

Chhattisgarh News: भूपेश सरकार में विवादों में रहे पुनीत गुप्ता बने मेडिकल कॉलेज के ओएसडी, अनियमितता के आरोप में एफआईआर दर्ज

Chhattisgarh News: भूपेश बघेल सरकार के कार्यकाल के दौरान विभिन्न अनियमितताओं के मामले में निलंबित किए गए डीकेएस सुपर स्पेशियलिटी के पूर्व अधीक्षक....

रायपुर,Chhattisgarh News: भूपेश सरकार में विभिन्न अनियमितताओं के मामले में निलंबित किए गए डीकेएस सुपर स्पेशियलिटी के पूर्व अधीक्षक डॉ. पुनीत गुप्ता को बहाल कर दिया गया है। चिकित्सा विभाग द्वारा यह आदेश जारी कर उन्हें जेएन मेडिकल कॉलेज का ओएसडी बनाया गया है. आदेश में यह भी कहा गया है कि उनके खिलाफ विभागीय जांच जारी रहेगी. डॉ. पुनीत गुप्ता पर डीकेएस पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च सेंटर के नाम पर अनियमितता का आरोप लगा था. इन मामलों में उन्हें निलंबित कर दिया गया और प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. यह प्रवाह इस बहाली के बाद भी उनके खिलाफ विभागीय जांच जारी रहेगी और निलंबन अवधि का निराकरण विभागीय जांच के गुण-दोष के आधार पर किया जाएगा।

Chhattisgarh News: निलंबन खत्म करने के लिए दिया था आवेदन

डॉ. गुप्ता ने पांच साल के निलंबन को रद्द करने के लिए एक आवेदन प्रस्तुत किया था। मामले की जांच के दौरान कमिश्नर ने इस पर शासन स्तर पर निर्णय लेने की राय दी और कोई आपत्ति नहीं हुई। साथ ही डॉ. गुप्ता पर लगे आरोपों के मामले में जांच के दौरान सहयोग करने की सहमति भी दी गयी.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button