धमतरी

Chhattisgarh News: धमतरी समेत 5 जिलों में बारिश का अलर्ट, 3 घंटे के भीतर बरसेंगे बादल

Chhattisgarh News: मौसम विभाग ने अगले तीन घंटों के लिए छत्तीसगढ़ में येलो अलर्ट जारी किया है. प्रदेश के पांच जिलों कांकेर, कोंडागांव, धमतरी..

रायपुर,Chhattisgarh News: मौसम विभाग ने अगले तीन घंटों के लिए छत्तीसगढ़ में येलो अलर्ट जारी किया है. प्रदेश के पांच जिलों कांकेर, कोंडागांव, धमतरी, गरियाबंद और नारायणपुर में अलग-अलग स्थानों पर बिजली और गरज-चमक के साथ बारिश की संभावना है। शुक्रवार को भी एक-दो स्थानों पर आंधी और बिजली गिरने की संभावना है.

(Chhattisgarh News) मौसम विभाग के मुताबिक

प्रदेश में सबसे अधिक तापमान डोंगरगढ़ में 42.8 डिग्री दर्ज किया गया है. सबसे कम तापमान नारायणपुर में 22.8 डिग्री दर्ज किया गया. रायपुर में अधिकतम तापमान 41 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. राजधानी में आज हल्की बारिश की संभावना है

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button