रायपुर

Chhattisgarh News: लैंडिंग के दौरान रनवे से टकराया राज्य सरकार का चार्टर प्लेन, मंत्री चौधरी ने बिजली कंपनी से मांगा जवाब

Chhattisgarh News: राज्य सरकार का चार्टर विमान लैंडिंग के दौरान रनवे से टकरा गया. जिससे प्लेट डगमगा गयी. बताया जा रहा है कि तकनीकी खराबी के कारण विमान में दिक्कत आई....

कोरबा,Chhattisgarh Newss: राज्य सरकार का चार्टर विमान लैंडिंग के दौरान रनवे से टकरा गया. जिससे प्लेट डगमगा गयी. बताया जा रहा है कि तकनीकी खराबी के कारण विमान में दिक्कत आई। हालांकि, पायलट की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा टल गया और विमान दोबारा उड़ान भरने और लैंड करने में सफल रहा।

Chhattisgarh News:  आपको बता दें कि विमान में राज्य के वित्त मंत्री

ओपी चौधरी और स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जयसवाल समेत चार लोग सवार थे. घटना को लेकर मंत्री ओपी चौधरी ने नाराजगी जताई है. जिसके बाद कलेक्टर ने बाल्को और छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत कंपनी को नोटिस जारी कर तीन दिन के भीतर जवाब मांगा है.बताया जा रहा है कि ​उचित प्लेन की मैनटेनस अच्छे से नहीं होने की वजह से तकनीकी गड़बड़ी आई थी। जिसकी वजह से लैडिंग के दौरान प्लेन लड़खड़ा गया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button