सूरजपुर
Trending

Chhattisgarh News: तेज रफ्तार मोटरसाइकिल के अनियंत्रित होकर गिरने से मोटरसाइकिल में अचानक आग लग गई

देर रात जिला अस्पताल के सामने एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर अचानक आग लग गई। आसपास के लोगों ने मोटरसाइकिल में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक मोटरसाइकिल जलकर राख हो गयी.

सूरजपुर,Chhattisgarh News:  देर रात जिला अस्पताल के सामने एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर अचानक आग लग गई। आसपास के लोगों ने मोटरसाइकिल में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक मोटरसाइकिल जलकर राख हो गयी. मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार थे. इनमें से एक गंभीर रूप से घायल हो गया है |

घटना मंगलवार रात दस बजे की है

ऐसा बताया गयामंगलवार की देर शाम शहर के भट्टापारा निवासी सुनील सारथी मोहल्ले के ही कृशु सारथी और लक्की देवांगन के साथ कृशु सारथी की एनएस पल्सर मोटरसाइकिल से मजदूरी के पैसे लेने जाने के नाम पर घर से निकले थे। सुनील सारथी मोटरसाइकिल चला रहा था |

रात करीब दस बजे वे तीनों मोटरसाइकिल से माता कर्मा चौक से कोतवाली की ओर तेज गति से जा रहे थे

इसी दौरान जिला अस्पताल के सामने मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गिर गई। इससे मोटरसाइकिल में आग लग गयी. आसपास के लोगों ने मोटरसाइकिल में लगी आग को बुझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन तब तक मोटरसाइकिल जलकर राख हो गयी. मोटरसाइकिल चालक सुनील सारथी मोटरसाइकिल से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसी मोटरसाइकिल पर सवार अन्य दो युवकों को मामूली चोटें आईं।बताया जा रहा है कि हादसे में मोटरसाइकिल चालक सुनील सारथी का जबड़ा और सीने की पसली टूट गई है। घटना में गंभीर रूप से घायल सुनील सारथी को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर रेफर किया गया है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).
Back to top button