रायपुर
Trending

Chhattisgarh News: बच्चे की आस में आईवीएफ सेंटर आई महिला की मौत, परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप, हंगामा

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दुखद हादसा सामने आया, जहां अपनी सूनी कोख भरने की आस में आईवीएफ सेंटर पहुंची एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह पूरा मामला पंडरी थाना क्षेत्र का है.

रायपुर, Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दुखद मामला सामने आया, जहां बच्चे की चाहत में आईवीएफ सेंटर पहुंची एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. महिला की मौत के बाद परिजनों ने आईवीएफ सेंटर के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं स्‍वजनों ने आइवीएफ सेंटर के स्‍टाफ ये भी आरोप लगाया कि महिला की मौत के बाद उसे जिंदा बताकर इधर-उधर घुमाते रहे। यह पूरा मामला पंडरी थाना क्षेत्र का है।

महिला बच्चे की खुशी के लिए आईवीएफ प्रक्रिया कराने आई थी

दरअसल, यह पूरी घटना रायपुर के इंदिरा आईवीएफ सेंटर में हुई। जानकारी के मुताबिक राजनांदगांव के लखोली निवासी मनोज साहू की पत्नी नीलम साहू प्राकृतिक रूप से मां नहीं बन पा रही थी। इसीलिए मनोज अपनी पत्नी नीलम की आईवीएफ प्रक्रिया के लिए इंदिरा आईवीएफ सेंटर आए थे। यहां नीलम पिछले कुछ दिनों से आईवीएफ सेंटर की डॉ. रश्मी दिलीप से सलाह ले रही थीं। डॉक्टर रश्मी ने शुक्रवार को नीलम को आईवीएफ प्रक्रिया के लिए बुलाया था।

आईवीएफ प्रक्रिया से पहले ठीक थी नीलम

नीलम के परिजनों ने बताया कि आईवीएफ प्रक्रिया से पहले नीलम बिल्कुल ठीक थीं। सर्जरी के लिए जाने से पहले नीलम ने अपने पति और उनके परिवार से बात भी की और सेल्फी भी क्लिक करवाई. लेकिन कुछ देर बाद डॉक्टरों ने इमरजेंसी की जानकारी दी और नीलम को ममता अस्पताल ले जाने को कहा. इस दौरान परिवार के लोग कुछ समझ नहीं पाए और आईवीएफ सेंटर वालों ने जैसा कहा, वैसा करने लगे। लेकिन कुछ देर बाद जब ममता अस्पताल गईं तो उन्हें पता चला कि नीलम की मौत हो गई है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button