छत्तीसगढ़
Trending

C.G. Police in Mahadev Satta App: महादेव सट्टा ऐप में छत्तीसगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, क्या हुआ

C.G. Police in Mahadev Satta App: छत्तीसगढ़ पुलिस ने गुजरात पुलिस के साथ मिलकर बड़ी कार्रवाई करते हुए महादेव ऐप से जुड़े हवाला नेटवर्क के मास्टरमाइंड दिनेश व्यास को गिरफ्तार कर लिया है. इस महत्वपूर्ण ऑपरेशन में व्यास को उसके पैतृक गांव

छत्तीसगढ़,C.G. Police in Mahadev Satta App: छत्तीसगढ़ पुलिस ने महादेव सत्ता ऐप में बड़ी कार्रवाई की है. छत्तीसगढ़ पुलिस ने गुजरात पुलिस के साथ मिलकर एक संयुक्त ऑपरेशन में महादेव ऐप से जुड़े हवाला नेटवर्क के मास्टरमाइंड दिनेश व्यास को गिरफ्तार कर लिया है. छत्तीसगढ़ पुलिस ने दिनेश को गुजरात के पाटन जिले के चानस्मा पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत उसके पैतृक गांव ब्राह्मणवे से पकड़ा। आपको बता दें कि दिनेश व्यास के खिलाफ 3 जुलाई को लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया था.

महत्वपूर्ण जानकारी (C.G. Police in Mahadev Satta App)

इस गिरफ्तारी से महादेव ऐप को समर्थन देने वाले वित्तीय नेटवर्क के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की उम्मीद है, जिसे ऐप के खिलाफ चल रही जांच में एक बड़ी सफलता माना जा रहा है। दिनेश व्यास की गिरफ्तारी के बाद निकट भविष्य में और भी बड़े अपराधियों की गिरफ्तारी की संभावना है. दिनेश व्यास को जल्द ही ट्रांजिट रिमांड पर दुर्ग लाया जाएगा, जहां उनसे पूछताछ की जाएगी और आगे की कानूनी प्रक्रिया शुरू की जाएगी.

 

Related Articles

Back to top button