छत्तीसगढ़रायपुर

Civil Line Police Show Cleverness: शातिर की जेब से मिली सोने की अंगूठी से हुआ 5 लाख रुपये की चोरी का खुलासा, परिजनों को नहीं हुई घटना की जानकारी

Civil Line Police Show Cleverness: रायपुर पुलिस को छापेमारी चेकिंग के दौरान एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने शातिर चोर गौरव दास उर्फ ​​बाटे को गिरफ्तार कर उसकी जेब से सोने की अंगूठी बरामद की है. इससे एक चोरी के मामले का खुलासा हुआ, जिसमें 5 लाख रुपये के आभूषण चोरी हुए थे. उसके साथी ओप्पो उर्फ ​​बाबू बंगाली की तलाश की जा रही है जो घटना के बाद से फरार है.

Theft of Rs 5 lakh revealed by the cleverness of Civil Line Police:

सिविल लाइन थाना पुलिस ने छापेमारी चेकिंग के दौरान शातिर चोर गौरव दास उर्फ ​​बाटे को गिरफ्तार किया है. चेकिंग के दौरान पुलिस को उसकी जेब से एक सोने की अंगूठी मिली. इस तरह पांच लाख रुपये की चोरी का खुलासा हो गया. घटना के बाद से उसका साथी ओप्पो उर्फ ​​बाबू बंगाली फरार है। कड़ी पूछताछ के बाद उसके साथी की तलाश की जा रही है।

आरोपियों के कब्जे से एक जोड़ी सोने के कंगन, दो नग सोने की अंगूठी, एक जोड़ी चांदी की पायल, 10 ग्राम के छह नग चांदी के सिक्के और पांच लाख के आभूषण जब्त किए गए। प्रार्थी को इस चोरी की जानकारी नहीं थी। वह अपने परिवार के साथ बाहर गया हुआ था. चोरी की घटना 30 जून से 11 अगस्त की दरम्यानी रात सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सेक्टर-2, शंकर नंबर में हुई थी.

आरोपी मदन अग्रवाल के घर में पीछे से दरवाजा तोड़कर घुसे और अलमारी में रखे सोने-चांदी के आभूषण, एक जोड़ी सोने की चूड़ियां, एक सोने की चेन (हार) और अन्य सामान चोरी कर लिया। बताया गया कि चोरी करने के बाद आरोपी मुललाइट स्कूल के आसपास पार्किंग में सामान बांट रहे थे, जहां सामान बांटने के दौरान पास बैठे एक बच्चे ने इस घटना को देख लिया था.

सिविल लाइन पुलिस द्वारा पार्किंग स्थल की चेकिंग के दौरान बच्चा पुलिस को उसी पार्किंग स्थल पर मिला, जब उससे पूछताछ की गई तो उसने पुलिस को घटना और आरोपियों के बारे में बताया। आरोपियों की पहचान गौरव दास और बाबू बंगाली उर्फ ​​ओप्पो के रूप में हुई। गौरव दास का पता पता चलने के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और पूछताछ की. उसने बाबू बंगाली के साथ मिलकर चोरी करना स्वीकार किया।

Related Articles

Back to top button