दिल्ली

CM Arvind Kejriwal: शराब घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत मिल गई

CM Arvind Kejriwal: शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत मिल गई है. उन्हें दिल्ली की राउंड.....

दिल्ली,CM Arvind Kejriwal :  शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत मिल गई है. उन्हें दिल्ली की राउंड एवेन्यू कोर्ट ने 1 लाख रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी है. इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर उन्हें जमानत मिल गई थी. लोकसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले ही 2 जून को उन्हें दोबारा जेल जाना पड़ा. अब वह शुक्रवार को जेल से बाहर आ सकते हैं. बताया जा रहा है कि प्रवर्तन निदेशालय ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नियमित जमानत के विरोध में 48 घंटे का समय दिया है.इस मामले प्रवर्तन निदेशालय उच्च न्यायालय का रूख कर सकती है।

CM Arvind Kejriwal सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं

कोर्ट के इस फैसले से आम आदमी पार्टी बेहद खुश है। पार्टी की तरफ से प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा गाय है कि सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं हो सकता। भाजपा की प्रवर्तन निदेशालय की तमाम आपत्तियों को खारिज करते हुए माननीय न्यायालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी है। वहीं मंत्री आतिशी ने एक पोस्ट में ‘सत्यमेव जयते’ कैप्शन लिखते एक पोस्ट शेयर की है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button