मध्य प्रदेश
Trending

CM Dr. Mohan Yadav: मुख्यमंत्री मोहन यादव आज ग्वालियर दौरे पर रहेंगे, स्थानीय कार्यक्रमों में होंगे शामिल

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सोमवार 8 अप्रैल को ग्वालियर दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे चार कार्यक्रमों में शामिल होंगे और उनका काफिला शहर के विभिन्न मार्गों से गुजरेगा। इस दौरान इन मार्गों पर यातायात बंद रहेगा

ग्वालियर,CM Dr. Mohan Yadav: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सोमवार 8 अप्रैल को ग्वालियर दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे चार कार्यक्रमों में शामिल होंगे और उनका काफिला शहर के विभिन्न मार्गों से गुजरेगा। इस दौरान इन मार्गों पर यातायात बंद रहेगा. अगर आप इन रास्तों से गुजरेंगे तो ट्रैफिक में फंस सकते हैं. सबसे ज्यादा ट्रैफिक का दबाव बड़ागांव पुल से खुरैरी, बड़ागांव चौराहा, लाल टिपारा होते हुए चौराहा नंबर छह, चौराहा नंबर सात से गोला का मंदिर, मेला ग्राउंड के पीछे, आकाशवाणी से गोविंदपुरी तिराहा तक रहेगा।

यह होगा मुख्यमंत्री का कार्यक्रम

मुख्यमंत्री डॉ. यादव दोपहर 3.30 बजे ग्वालियर लोकसभा की ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा के कुलैथ में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके अलावा वह शाम 4.30 बजे ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा के बड़ा गांव में आमसभा और शाम 5.30 बजे मंगलम गार्डन, थाटीपुर, ग्वालियर में नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद शाम 7 बजे ग्वालियर के वृन्दावन गार्डन में स्थानीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे।

मुख्यमंत्री का यह रहेगा रूट

  • मुख्यमंत्री के खुरैरी हेलीपेड आगमन एवं कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने के दौरान शाम चार से शाम 5.30 बजे तक बिजौली से मुरार की ओर आने वाले वाहन बड़ागांव पुल से आर्मी एरिया की तरफ प्रवेश नहीं कर सकेंगे। सभी वाहन मोहनपुर पुल से होते हुए मोहनपुर तिराहा, हुरावली होते हुए बारादरी, मुरार की ओर जा सकेंगे। उटीला और सिकरौदा की तरफ आने वाले वाहन मुरार, बारादरी की ओर जा सकेंगे।
  • मुख्यमंत्री जब खुरैरी कार्यक्रम स्थल से मंगलम गार्डन की ओर रवाना होंगे तो मोहनपुर गांव तिराहा से आर्मी स्कूल चौराहा, लाल टिपारा की तरफ जाने वाले वाहन पूर्णत: प्रतिबंधित रहेंगे। छह नंबर चौराहा से लाल टिपारा, बेहटा पुल की ओर जाने वाले वाहनों का आवागमन पूर्णत: प्रतिबंधित रहेगा।
  • मुख्यमंत्री जब मंगलम गार्डन में उपस्थित रहेंगे तो शाम पांच से सात बजे तक मुरार की ओर से आकाशवाणी की तरफ आने वाले वाहनों को विवेकानंद तिराहा, थाटीपुर से डायवर्ट किया जाएगा। यह वाहन विवेकानंद तिराहे से दर्पण कालोनी होते हुए मिलेनियम प्लाजा वाले मार्ग, वीसी बंगला चौराहा होते हुए जा सकेंगे। वीसी बंगला चौराहे से गोविंदपुरी की ओर जाने वाले वाहन दर्पण कालोनी हो हुए विवेकानंद तिराहा से मुरार, बारादरी जा सकेंगे।
  • तानसेन तिराहा से आकाशवाणी की ओर, एलएनआइपी कालेज से गोला का मंदिर, घोड़ा चौक से सिमको तिराहा, यादव धर्मकांटा से गोला का मंदिर की ओर पूर्णत: प्रतिबंधित रहेगा। जब मुख्यमंत्री वृंदावन गार्डन पहुंच जाएंगे, इसके बाद ही वाहनों को निकाला जाएगा। द्य शाम 7.30 बजे से 8.30 बजे तक मालनपुर से शहर में प्रवेश करने वाली बसों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button