मध्य प्रदेश
Trending

CM Dr. Mohan Yadav: राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं को हिंसक कहने पर भड़के सीएम मोहन यादव, कहा- नाक रगड़कर माफी मांगें

CM Dr. Mohan Yadav: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि राहुल गांधी का हिंदुओं को हिंसक बताने वाला बयान उनकी बीमार मानसिकता का परिचायक है.....

भोपाल,CM Dr. Mohan Yadav: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं को हिंसक कहे जाने पर कड़ी आपत्ति जतायी. उन्होंने कहा कि यह बयान राहुल गांधी की दुष्ट मानसिकता का परिचायक है.मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि राहुल गांधी का हिंदुओं को हिंसक बताने वाला बयान उनकी बीमार मानसिकता का परिचायक है. डॉ. यादव ने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं हिंदू हूं. हर कोई जो हिंदू है उसे हिंदू होने पर गर्व है। ऐसे में राहुल गांधी के बयान से सभी की भावनाएं आहत हुई हैं.भारत दुनिया का एकमात्र ऐसा देश है जहां हिंदुओं की आबादी सबसे ज्यादा है। कांग्रेस के नेता इस तरह से हिंदुओं को शर्मिंदा करेंगे तो देश इसे कैसे बर्दाश्त कर सकता है? इस मामले को लेकर पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है. राहुल गांधी को नाक रगड़कर माफी मांगनी चाहिए.

CM Dr. Mohan Yadav: डॉ. यादव ने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं हिंदू हूं. हर कोई जो हिंदू है उसे हिंदू होने पर गर्व है

ऐसे में राहुल गांधी के बयान से सभी की भावनाएं आहत हुई हैं. उन्हें माफी मांगनी चाहिए और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को तुरंत सांसद पद से इस्तीफा मांगना चाहिए और यह भी स्पष्ट करना चाहिए कि पार्टी राहुल गांधी के बयान से सहमत है या नहीं.

पवैया ने पूछा, किस चर्च से भेजा गया था यह बयान

बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वरिष्ठ भाजपा नेता जयभान सिंह पवैया ने भी इस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि राहुल गांधी ने 120 करोड़ हिंदुओं को हिंसक और असत्यवादी कहकर अपने डीएनए पर ही प्रश्न खड़े कर दिए हैं। वह यह भी बता दें कि सनातन विरोधी यह जहरीला बयान किस चर्च से लिखकर भेजा गया था।

राहुल की हिंदू-विरोधी सच्चाई सामने – वीडी शर्मा

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने बयान की निंदा करते हुए कहा कि देश की जनता यह अच्छी तरह से जानती है कि हिंदू धर्म के खिलाफ कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों का रवैया हमेशा घृणास्पद रहा है। धर्म और जाति के नाम पर देश को बांटने वाली कांग्रेस के निशाने पर शुरू से ही हिंदू धर्म रहा है। चुनाव के दौरान हिंदू होने का नाटक करने वाले राहुल की हिंदू विरोधी सच्चाई देश के सामने है।

कांग्रेस की घृणित मानसिकता

वहीं, भाजपा के प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल ने कहा कि राहुल गांधी ने वही कहा है जो कांग्रेस की दूषित, घृणित मानसिकता है, जो हिंदुओं को आतंकवादी बताती रही है। यह मानसिकता दुनिया का कोई भी मानववादी नागरिक स्वीकार नहीं कर सकता है। यह कांग्रेस की हिंदू विरोधी सोच है जो बार-बार उजागर होती है।

99 सीटें आते ही हिंदुओं को देने लगे गाली

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कहा कि 99 सीट आते ही राहुल गांधी हिंदुओं को गाली देने लगे। राहुल ने कभी संसद पर हमला करने वालों का धर्म नहीं बताया। बम बांधकर फटने वालों का धर्म नहीं बताया। आज करोड़ों हिंदुओं को हिंसक कहने लगे?उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं है, जब राहुल गांधी ने सनातन और हिंदुओं के खिलाफ नफरती बोल बोले हों। यह वही राहुल गांधी हैं, जो मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं को लड़की छेड़ने वाला बताते हैं, इनको भगवान श्रीराम काल्पनिक नजर आते हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button