मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

CM Mohan Yadav: आज इन जिलों के दौरे पर रहेंगे सीएम मोहन यादव

आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव जबलपुर, इंदौर, उज्जैन और पन्ना जिले के दौरे पर रहेंगे. जहां वह विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. साथ ही सीएम राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्‌डा के साथ महाकाल के दर्शन करेंगे

भोपाल, CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं. विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद बीजेपी अब लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है. इसी कड़ी में आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव जबलपुर, इंदौर, उज्जैन और पन्ना जिले के दौरे पर रहेंगे. जहां वह विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. साथ ही सीएम राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्‌डा के साथ महाकाल के दर्शन करेंगे।

आपको बता दें कि आज सीएम मोहन यादव जबलपुर, इंदौर, उज्जैन, पन्ना के दौरे पर रहेंगे

इस दौरान वह विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. सीएम यादव रात्रि विश्राम के बाद सुबह जबलपुर में आयोजित स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद वह सुबह 9 बजे जेपी नड्डा के साथ जबलपुर से इंदौर के लिए रवाना होंगे. सुबह 10.40 बजे सीएम मोहन यादव बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे और दोपहर 12 बजे वह पन्ना जाएंगे जहां वह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का नामांकन रैली में शामिल होने के बाद दोपहर 1.10 बजे पन्ना में जनसभा और रोड शो करेंगे।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button