रायपुर

CM Mohan Yadav Targeted Bhupesh Baghel: पूर्व सीएम भूपेश बघेल के बयान पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने किया पलटवार..

CM Mohan Yadav Targeted Bhupesh Baghel: मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार किया है...

रायपुर,CM Mohan Yadav Targeted Bhupesh Baghel: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सबके सामने हैं और एनडीए पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने के लिए तैयार है। एनडीए सरकार के गठन से पहले छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है. उनके इस बयान ने अब तूल पकड़ लिया है. मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार किया है.

(CM Mohan Yadav Targeted Bhupesh Baghel) विपक्ष को हार स्वीकार करनी चाहिए

सीएम मोहन यादव ने साधा भूपेश बघेल पर निशाना: मध्यावधि चुनाव वाले छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल के बयान पर मध्य प्रदेश के मोहन यादव ने कहा, ”वह कौन हैं?” ये सब ख़त्म हो गया, चाहे वो भूपेश बघेल हों या कोई और. पीएम मोदी के ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए दुनिया उनका इंतजार कर रही है और हम सभी भाग्यशाली हैं कि सबसे बड़े लोकतंत्र की कमान सबसे सक्षम हाथों में होने जा रही है। मेरा सुझाव है कि विपक्ष को भी स्वीकार करना चाहिए कि वे हार गए हैं और पीएम मोदी और एनडीए चुनाव जीत गए हैं।’

भूपेश बघेल ने दिया था ये बयान

CM Mohan Yadav Targeted Bhupesh Baghel :  दरअसल, छत्तीसगढ़ के 11 सीटों में से कांग्रेस द्वारा एक सीट जितने के बाद प्रदेश में बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि मोदी और राहुल गांधी तलवार लेकर खड़े है, राहुल गांधी ने मोदी के पजामा का नाड़ा काट दिया है। उन्होंने आगे कहा कि, ऊँट अब पहाड़ के नीचे आ चुका है। दिन में 3 कपड़ा बदलने वाले अब 1 ही कपड़े में 3 कार्यक्रम निपटा रहे हैं। 6 महीने 1 साल भर के भीतर मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button