रायपुर

CM Vishnu Deo Sai: दिल्ली दौरे से लौटते ही सीएम साय ने बताया कब होगा कैबिनेट विस्तार, मूणत के साथ उनका नाम भी लगभग तय!

CM Vishnu Deo Sai: रायपुर लौटने के बाद सीएम साय ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात की. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सीएम साय ने कहा कि कल हमारी छत्तीसगढ़ के सभी बीजेपी सांसदों के साथ बैठक हुई

रायपुर,CM Vishnu Deo Sai: विधायक और कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के मंत्री पद से इस्तीफे के बाद यह चर्चा जोरों पर है कि कैबिनेट में बृजमोहन अग्रवाल का उत्तराधिकारी और 13वां मंत्री कौन होगा? हालांकि कहा जा रहा है कि आलाकमान ने नए मंत्रियों के नामों पर मुहर लगा दी है, लेकिन अभी नामों का खुलासा नहीं हुआ है. आज दिल्ली दौरे से लौटते ही सीएम साय ने बताया कि कैबिनेट का विस्तार कब होगा.

CM Vishnu Deo Sai:  दरअसल सीएम कल दोपहर से दिल्ली दौरे पर थे और आज सुबह वापस लौटे

रायपुर लौटने के बाद सीएम साय ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात की. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सीएम साय ने कहा कि कल हमारी छत्तीसगढ़ के सभी बीजेपी सांसदों के साथ बैठक हुई. यह बैठक परिचयात्मक थी। इसमें हमारे राष्ट्रीय संगठन के महासचिव और शिव प्रकाश भी मौजूद थे, हमारे प्रदेश अध्यक्ष भी गए और हम भी गए।वहीं, इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय से पूछा गया कि मंत्रिमंडल का विस्तार कब होगा? किन विधायकों को कैबिनेट में जगह दी जाएगी? तो उन्होंने कहा कि चर्चा तो आप लोगों में ज्यादा होती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार अपने समय पर ही होगा।

वहीं, कहा जा रहा है कि छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र से पहले बृजमोहन अग्रवाल के उत्तराधिकारी और 13वें मंत्री की घोषणा कर दी जाएगी. विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक, कैबिनेट में एक नया और एक पुराना चेहरा शामिल होगा. बृजमोहन अग्रवाल के सांसद बनने के बाद रायपुर से किसी विधायक को मौका मिलने की पूरी संभावना है. वहीं मंत्री पद के लिए जिन लोगों के नाम पर विचार चल रहा है उनमें वरिष्ठ विधायक राजेश मूणत का नाम प्रमुखता से सामने आया है. इसी तरह नए चेहरों में रायपुर उत्तर विधायक पुरंदर मिश्रा और शामिल हैं

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button