रायपुर

CM Vishnu Deo Sai: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय खुद फोन कर जनता से सीधे बात कर रहे हैं और फीडबैक ले रहे हैं.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री इन दिनों चुनावी रैलियों और बैठकों में व्यस्त हैं, लेकिन बीच-बीच में वह जनता से सीधी बात करने के लिए भी समय निकाल रहे हैं. लगभग हर दिन वह खुद अपने मोबाइल से कॉल कर उस व्यक्ति को अपना परिचय देते हैं और उसका हालचाल पूछते हैं

रायपुर, CM Vishnu Deo Sai:  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री इन दिनों चुनावी रैलियों और बैठकों में व्यस्त हैं, लेकिन बीच-बीच में वह जनता से सीधी बात करने के लिए भी समय निकाल रहे हैं. लगभग हर दिन वह खुद अपने मोबाइल से कॉल कर उस व्यक्ति को अपना परिचय देते हैं और उसका हालचाल पूछते हैं। विशेषकर महिला समूहों से बात करते समय महतारी वंदन योजना से राशि मिलने के संबंध में फीडबैक जरूर लेते हैं। जिनके पास फोन जाता है वो कितने सरल और सहज होते हैं

मुख्यमंत्री की बात सुनकर वह खुद भी सहज हो जाते हैं और अपने मन में चल रहे सवाल भी पूछते हैं. मुख्यमंत्री उनके सभी सवालों का जवाब देते हैं. समाज के आखिरी कोने से हमारी सरकार के कामकाज पर फीडबैक लेने का यह तरीका चर्चा का केंद्र है।

मुख्यमंत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है

जिसमें एक महिला मुख्यमंत्री से प्रधानमंत्री आवास के बारे में सवाल कर रही है, जबकि दूसरी महिला स्वास्थ्य विभाग में वैकेंसी के बारे में पूछ रही है, जिस पर मुख्यमंत्री मुस्कुराते हुए आश्वासन देते हैं कि सभी काम होंगे आचार संहिता का पालन करते हुए किया जाए। हैं। यहां वह भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील भी करते नजर आ रहे हैं.

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button