मुंगेली

CM Vishnu Deo Sai: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज मुंगेली जिले के ग्राम फरहदा में भक्तमाता कर्मा मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए

CM Vishnu Deo Sai: इस मौके पर उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए कई अहम घोषणाएं कीं. छत्तीसगढ़ समाचार इसके अलावा मुख्यमंत्री साय ने कार्यक्रम..

मुंगेली,CM Vishnu Deo Sai: मुख्यमंत्री विष्णु देवसाई आज मुंगेली जिले के ग्राम फरहदा में भक्तमाता कर्मा मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए कई अहम घोषणाएं कीं. छत्तीसगढ़ समाचार इसके अलावा मुख्यमंत्री साय ने कार्यक्रम में 32.67 करोड़ रुपये से अधिक लागत के 19 विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया. उप मुख्यमंत्री अरुण साव, उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन, विधायक पुन्नूलाल मोहले, अमर अग्रवाल, धरम लाल कौशिक, धरमजीत सिंह शामिल हुए.

(CM Vishnu Deo Sai) मोतीलाल साहू और सुशांत शुक्ला सहित पूर्व सांसद लखन लाल साहू भी उपस्थित थे

इसके पहले मुख्यमंत्री के फरहदा हेलीपेड पहुंचने पर ग्रामीणों ने उनका आत्मीय स्वागत किया। फरहदा में साहू समाज के सामुदायिक भवन के निर्माण के लिए 25 लाख रुपए की घोषणा। सतनामी समाज के सामुदायिक भवन के लिए 06 लाख रुपए देने की घोषणा। आदिवासी समाज के सामुदायिक भवन के लिए 06 लाख देने की घोषणा। फरहदा के हाई स्कूल का हायर सेकेंडरी स्कूल में होगा उन्नयन। दो सड़कों के उन्नयन की घोषणा।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).
Back to top button