रायपुर

CM Vishnu Deo Sai: सीएम विष्णुदेव साय आज बालोद दौरे पर रहेंगे, निषाद समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे.

CM Vishnu Deo Sai: सीएम विष्णुदेव साय ने प्रदेश के जिलों का दौरा शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में सीएम साय आज बालोद जिले के दौरे पर रहेंगे...

रायपुर, (CM Vishnu Deo Sai) छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय लगातार लोकसभा और ओडिशा विधानसभा (CM Vishnu Deo Sai) चुनाव के प्रचार में लगे हुए थे. इस दौरान सीएम साय ने लगातार कई अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों और विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया और बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की. अब ओडिशा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव खत्म हो चुके हैं और चुनाव नतीजे 4 जून को आएंगे. अब सीएम विष्णुदेव साय ने राज्य के जिलों का दौरा शुरू कर दिया है. इसी सिलसिले में सीएम साय आज बालोद जिले के दौरे पर रहेंगे.

(CM Vishnu Deo Sai) इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे सीएम साय

मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज बालोद जिले के दौरे पर रहेंगे और यहां छत्तीसगढ़ निषाद समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सीएम विष्णुदेव शाम 7 बजे राजधानी रायपुर लौटेंगे. इसके बाद सीएम विष्णुदेव साय छत्तीसगढ़ फिल्म कलाकारों के लिए आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता (सीआईपीएल) के समापन कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद सीएम मुख्यमंत्री आवास पहुंचेंगे.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button