रायपुर

CM Vishnu Deo Sai: मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय से छतीसगढ़ प्रदेश कंवर समाज के प्रतिनिधि मंडल ने की सौजन्य मुलाकात

CM Vishnu Deo Sai: लोकसभा निर्वाचन में शानदार सफलता के लिए दी बधाई और शुभकामनाएं..

रायपुर, CM Vishnu Deo Sai: प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय से गत दिवस छतीसगढ़ प्रदेश कंवर समाज के प्रांतीय अध्यक्ष श्री हरवंश मिरी के नेतृत्व में कंवर समाज के प्रतिनिधि मंडल ने सौजन्य मुलाकात की। उन्होंनेे मुख्यमंत्री श्री साय को छत्तीसगढ़ में लोकसभा निर्वाचन में शानदार सफलता अर्जित करने पर बधाई और शुभकामनाएं दी।

CM Vishnu Deo Sai:  मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान प्रतिनिधि मंडल ने अपनी विभिन्न मांगों के संबंध में मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा

प्रदेश कंवर समाज के प्रांतीय अध्यक्ष श्री मिरी ने मुख्यमंत्री को बताया कि कंवर समाज के टाटीबंध रायपुर स्थितप्रादेशिक कार्यालय में 23 जून को समाज की प्रांतीय प्रबंध कार्यकारिणी के साथ जिला इकाई के पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें प्रदेश के समस्त जिलों से लगभग 250 सामाजिक पदाधिकारियों ने हिस्सा लेकर विभिन्न सामाजिक विषयों पर विचार-विमर्श किया।    मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान प्रतिनिधि मंडल ने अपनी विभिन्न मांगों के संबंध में मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा। प्रदेश कंवर समाज के प्रतिनिधि मंडल में प्रदेश समिति के महासचिव श्री नकुल चंद्रवंशी, उपाध्यक्ष गण सुश्री सविता साय, श्री उपेंद्र पैकरा, श्री थानसिंह दीवान, कोषाध्यक्ष श्री बसंत दीवान, कार्यकारिणी सदस्य श्री संदीप पैकरा भी शामिल थे।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button