झारखंड

CM Vishnu Deo Sai Visit Jharkhand: सीएम विष्णुदेव साय ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- अगर उन्होंने अच्छा काम किया होता तो आज अच्छी जगह पर होते.

CM Vishnu Deo Sai Visit Jharkhand: बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें और आखिर चरण का चुनाव 1 जून को होगा। 1 जून को झारखंड की 3 सीटों..

झारखंड,CM Vishnu Deo Sai Visit Jharkhand: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए छत्तीसगढ़ के(CM Vishnu Deo Sai Visit Jharkhand) सीएम विष्णुदेव साय ने झारखंड में जोरदार प्रचार किया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सीएम साय ने कहा कि पिछले 10 साल में पीएम मोदी ने सिर्फ गरीबों के लिए काम किया है. आज 4 करोड़ पीएम आवास बन चुके हैं. करोड़ों शौचालय बन गए, गैस सिलेंडर मिल गए. 45 करोड़ से ज्यादा बैंक खाते खोले गए हैं. उन्होंने 55 साल सिर्फ देश को लूटने में बिताये हैं. आज राहुल गांधी कहां हैं? अगर आपने अच्छा काम किया होता तो आज आप अच्छी जगह पर होते. लेकिन आज वे विलुप्त प्रजातियों में आ रहे हैं।

(CM Vishnu Deo Sai Visit Jharkhand) लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें और आखिर चरण का चुनाव 1 जून को होगा

वहीं सीएम ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पीएम मोदी पर सत्ता के लिए धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह करने के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने कहा-“कांग्रेस पार्टी की बातों पर अब किसी को विश्वास नहीं है। कांग्रेस देश की जनता का पूरा विश्वास खो चुकी हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें और आखिर चरण का चुनाव 1 जून को होगा। 1 जून को झारखंड की 3 सीटों राजमहल, दुमका और गोड्डा पर चुनाव होने हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button