रायपुर

CM Vishnudeo Sai: आईईडी ब्लास्ट में घायल जवानों से मिलने अस्पताल पहुंचे सीएम विष्णुदेव साय, उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा और अरुण साव भी मौजूद.

CM Vishnudeo Sai: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय तर्रेम क्षेत्र में हुए IED ब्लास्ट में घायल 4 जवानों को देखने हॉस्पिटल.....

रायपुर,CM Vishnudeo Sai: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय अपने दिल्ली दौरे से लौटते ही बीजापुर जिले के तर्रेम इलाके में माओवादियों द्वारा किए गए आईईडी ब्लास्ट में घायल हुए 4 एसटीएफ जवानों को देखने रामकृष्ण केयर अस्पताल पहुंचे. इस दौरान सीएम साय के साथ उपमुख्यमंत्री अरुण साव और विजय शर्मा भी मौजूद रहे.

CM Vishnudeo Sai:  सीएम साय ने बढ़ाया घायल जवानों का मनोबलCM विष्णुदेव साय ने घायल जवानों से की मुलाकात

मुख्यमंत्री साय ने घायल जवानों का हाल जाना और उनका हौसला बढ़ाया. उन्होंने डॉक्टरों को बेहतर इलाज के निर्देश भी दिये. मुख्यमंत्री ने जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की. इस दौरान मुख्यमंत्री साय ने आईईडी ब्लास्ट में शहीद हुए दोनों जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि माओवाद के खिलाफ लड़ाई में हम मजबूती से खड़े हैं. उन्होंने घायल जवानों के अदम्य साहस की सराहना की और उनका मनोबल बढ़ाया.

दो जवान हुए शहीद

CM Vishnudeo Sai Meet Injured Soldiers : उल्लेखनीय है की आज बीजापुर जिले के तर्रेम क्षेत्र में माओवादियों द्वारा किए गए IED ब्लास्ट में एसटीएफ के 2 जवान शहीद और 4 जवान घायल हो गए थे। घायल जवानों को उनके बेहतर इलाज के लिए एयरलिफ्ट कर रायपुर लाया गया है l

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button