रायपुर

Coal Scam Case: सौम्या चौरसिया और रानू साहू से ईओडब्ल्यू को अहम सबूत मिले हैं

Coal Scam Case: छत्तीसगढ़ कोयला घोटाला मामले में सौम्या चौरसिया और रानू साहू को रायपुर की विशेष अदालत में पेश किया गया है. पिछली सुनवाई में..

रायपुर,Coal Scam Case: छत्तीसगढ़ कोयला घोटाला मामले में सौम्या चौरसिया और रानू साहू को रायपुर की विशेष अदालत में पेश किया गया है. पिछली सुनवाई में कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 2 दिन के लिए EOW की रिमांड पर भेजा था. रिमांड अवधि पूरी होने के बाद दोनों को कोर्ट में पेश किया गया है. आज सुनवाई के बाद दोनों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा जा सकता है. निलंबित अधिकारी समीर बिश्नोई और कारोबारी सूर्यकांत तिवारी 10 जून तक ईओडब्ल्यू की रिमांड पर हैं और दोनों से पूछताछ की जा रही है

(Coal Scam Case) छत्तीसगढ़ कोयला घोटाले में ईओडब्ल्यू की टीम ने निलंबित

आईएएस रानू साहू, समीर विश्नोई, सौम्या चौरसिया और सूर्यकांत तिवारी से आमने-सामने पूछताछ की है. पूछताछ के दौरान ईओडब्ल्यू को कई अहम जानकारियां मिलीं. ईओडब्ल्यू ने इस मामले में पूछताछ के लिए कई लोगों को समन भेजा है. जल्द ही इस मामले में नेताओं और अधिकारियों से भी पूछताछ हो सकती है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button