मध्य प्रदेश

Company Manager Murder: कंपनी मैनेजर की खौफनाक हत्या, जलती चूना भट्टी में जिंदा फेंका

Company Manager Murder: सिमको कंपनी के मैनेजर को बेरहमी से पीटा गया और फिर जलती हुई चूना भट्ठी में फेंक दिया गया। 2 फायर ब्रिगेड की मदद से आग..

मध्य प्रदेश, Company Manager Murder: मध्य प्रदेश के कटनी जिला अंतर्गत कुठला थाना क्षेत्र के ग्राम कछगवां में गुरुवार सुबह दिल दहला देने वाली हत्या हो गई। बताया जा रहा है कि गांव कछगवां में सिमको कंपनी के भट्ठे पर काम करने वाले मैनेजर को अज्ञात लोगों ने बेरहमी से पीटा, बाद में उसे चूना भट्ठे में डालकर जिंदा जलाकर मार डाला. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

निकटवर्ती ग्राम मुढेहरा निवासी 55 वर्षीय शम्मू विश्वकर्मा पिता सुंदर लाल विश्वकर्मा कुठला थाना क्षेत्र के ग्राम कछगवां में सिमको कंपनी के चूना भट्टी में मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। 19 और 20 जून की दरमियानी रात कुछ अज्ञात लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसे आग की लपटों के बीच चूना भट्टी में जिंदा फेंक दिया. भट्टी में फेंके जाने के कारण शम्मू का शरीर पूरी तरह जलकर राख हो गया. जब उसके शरीर के अ

Company Manager Murder डर के मारे भागे मजदूर

हत्या की इस सनसनीखेज वारदात के बाद मजदूर डर का माहौल है। हालात ये है कि कंपनी के लगभग सभी मजदूर भाग गए हैं। वहीं, इस हत्याकांड को प्रेम प्रसंग और पुराने विवाद से भी जोड़ा जा रहा है। इस बात को बल मैनेजर के बेटे और भाई द्वारा दिए बयान ने दिया है।

एक और मैनेजर पर हत्या का आरोप

मृतक के पुत्र और भाई का रहना है कि मृतक मैनेजर का कंपनी के ही एक अन्य मैनेजर गौतम के साथ विवाद चल रहा था। आए दिन दोनों के बीच तनाव के हालात बन जाते थे। उन्होंने उक्त मैनेजर और उसके साथियों पर हत्या का संदेश जताया है। फिलहाल, पुलिस इस सभी पहलुओं पर गहनता से जांच कर रही है। वहीं, पुलिस का दावा है कि वो जल्द से जल्द हत्या के आरोपियों को दबोच लेगी।

वशेषों को भट्टी से बाहर निकाला गया, तो उसके माध्यम से शिनाक्स को बाहर निकालना असंभव था।

कई सालों से यहां काम कर रहा था मैनेजर

बताया जा रहा है कि मृतक मैनेजर पिछले 20 सालों से सिमको कंपनी में काम कर रहा था. भट्ठे के आसपास जहां मैनेजर के शव के अवशेष मिले, वहां खून के कई निशान भी पाए गए. इसके अलावा भट्टा के ऑफिस में दो जगहों पर 100 रुपये के नोट भी जमीन पर पड़े मिले. जमीन पर बिखरे नोटों से लूट की आशंका जताई जा रही है। स्थानीय लोगों का मानना ​​है कि मैनेजर की हत्या में एक से अधिक लोग शामिल हो सकते हैं.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button