दिल्ली

Congress AAP Campaigning in Delhi: दिल्ली में केजरीवाल ने कांग्रेस के लिए किया प्रचार, लेकिन कांग्रेस AAP के कैंपेनिंग से दूर ….

Congress AAP Campaigning in Delhi: केजरीवाल ने दिल्ली में कांग्रेस के लिए खूब प्रचार किया, लेकिन राहुल गांधी ने AAP उम्मीदवारों के प्रचार से दूरी क्यों बनाए रखी?

 दिल्ली, Congress AAP Campaigning in Delhi: सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के अगले दिन से ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जोरदार प्रचार करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान सीएम केजरीवाल न सिर्फ अपनी आम आदमी पार्टी के लिए बल्कि अखिल भारतीय गठबंधन में शामिल कांग्रेस (Congress AAP Campaigning in Delhi) के सभी उम्मीदवारों के लिए भी जोरदार प्रचार कर रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल कर रहे है कांग्रेस का प्रचार (Congress AAP Campaigning in Delhi)

सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ-साथ पार्टी नेता संजय सिंह और गोपाल राय भी लगातार कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए जनसभाएं और रैलियां करते नजर आ रहे हैं. इस बीच सवाल उठ रहा है कि आखिर कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए कोई रोड शो, जनसभा या रैली करता क्यों नजर नहीं आ रहा है.

कांग्रेस नेताओ ने की AAP की कैंपेनिंग

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली में एक जनसभा तो की, लेकिन वह भी सिर्फ अपने उम्मीदवारों के लिए. हालांकि, दिल्ली के रामलीला मैदान की रैली में राहुल गांधी आम आदमी पार्टी के लिए वोट करने की अपील करते भी दिखे.

यहां तक ​​कि सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को भी आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करते नहीं देखा गया है. आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की अनुपस्थिति ने न केवल जनता को बल्कि पार्टी उम्मीदवारों को भी चिंतित कर दिया है, उन्हें डर है कि अगर कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व एक साथ प्रचार करते हुए नहीं देखा गया, तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों को एकजुट करना मुश्किल हो जाएगा।

कांग्रेस पार्टी का हर नेतृत्व आम आदमी पार्टी के लिए आगे

जब सोमनाथ भारती से पूछा गया कि कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार करने दिल्ली क्यों नहीं आया? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ”जब भी और जहां भी जरूरत पड़ी, कांग्रेस पार्टी का हर नेतृत्व आम आदमी पार्टी के लिए आगे आया है. अरविंद केजरीवाल पहले से ही कांग्रेस के लिए प्रचार कर रहे हैं और मुझे लगता है कि उनके मन में ऐसी कोई भावना नहीं है.” हर तरफ से हर तरह से समर्थन मिल रहा है।”

सोमनाथ भारती ने कहा, “राहुल गांधी ने मंच से ही कहा था कि वह आम आदमी पार्टी को वोट देंगे. मैं दिल्ली से आम आदमी पार्टी का उम्मीदवार हूं, इसलिए वे मुझे वोट देंगे. कांग्रेस का हर व्यक्ति आम आदमी पार्टी के लिए काम कर रहा है.” इस समय आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता कांग्रेस के लिए काम करता नजर आ रहा है.”

Related Articles

Back to top button