दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Congress leader Kiran Chaudhary joins BJP: कांग्रेस को बड़ा झटका! पूर्व कांग्रेस नेता किरण चौधरी बेटी के साथ बीजेपी में शामिल हुईं

Congress leader Kiran Chaudhary joins BJP: पूर्व कांग्रेस नेता किरण चौधरी अपनी बेटी श्रुति चौधरी के साथ हरियाणा CM नायब सिंह सैनी, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर और भाजपा नेता तरुण चुघ की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुईं।

दिल्ली, Congress leader Kiran Chaudhary joins BJP: पूर्व कांग्रेस नेता किरण चौधरी अपनी बेटी श्रुति चौधरी के साथ हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर और बीजेपी नेता तरुण चुघ की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गईं।

Congress leader Kiran Chaudhary joins BJP हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा, “

…मैं किरण चौधरी और श्रुति चौधरी का बहुत-बहुत स्वागत और धन्यवाद करता हूं और विश्वास दिलाता हूं कि किरण चौधरी और श्रुति चौधरी के साथ मिलकर भाजपा एक परिवार की तरह हरियाणा को मजबूत करने का काम करेगी… आपका और आपके परिवार का जो अनुभव है उससे भाजपा और मजबूत होगी… “

बता दें कि इसी साल के अंत में हरियाणा में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। इसके पहले ही प्रदेश में दल बदल का सिलसिला शुरू हो गया है। विभिन्न पार्टियों के कई नेता पार्टी छोड़कर इधर उधर जा रहे हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button