भारत

Congress Protest On NEET Paper Leak: राज्यसभा में कांग्रेस सांसद फूलो देवी नेताम को आया चक्कर, नीट के मुद्दे पर वेल में कर रही थीं प्रदर्शन…

Congress Protest On NEET Paper Leak: NEET पेपर लीक का मामला संसद में उठ रहा है. विपक्ष लगातार सत्ता पक्ष पर हमलावर है और विरोध जता रहा है.

देश, Congress Protest On NEET Paper Leak: NEET पेपर लीक मामले पर विपक्षी पार्टियां संसद से लेकर सड़क तक विरोध प्रदर्शन कर रही हैं. मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी (Congress Protest On NEET Paper Leak) ने राज्यसभा में भी विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान राज्यसभा सांसद फूलो देवी नेताम को चक्कर आ गया और वे गिर गईं, जिसके बाद उन्हें संसद भवन से एंबुलेंस में ले जाया गया. वह NEET मुद्दे पर सदन के वेल में विरोध प्रदर्शन कर रही थीं, तभी यह घटना घटी. उन्हें आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फूलो देवी नेताम के बीमार पड़ने पर विपक्षी सांसदों ने भी प्रतिक्रिया दी है और केंद्र सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा, “इस सरकार में कोई मानवता और शालीनता नहीं है। हमारी एक सहकर्मी (कांग्रेस सांसद फूलो देवी नेताम) बेहोश हो गईं और उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। हम उनसे वहां मिलने जा रहे हैं।

जानिए किसने क्या कहा? (Congress Protest On NEET Paper Leak)

बीजेडी के राज्यसभा सांसद सस्मित पात्रा ने कहा, “हम एनईईटी पर बहस चाहते थे। जब ऐसा नहीं हुआ तो हम सदन के वेल में गए, हमने विरोध किया, हमने एनईईटी पर चर्चा की मांग की, उसे भी अनुमति नहीं दी गई। इसके बाद, कुछ मिनट पहले राज्यसभा की एक माननीय सदस्य फूलो देवी नेताम बेहोश हो गईं, उन्हें आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हम उनसे मिलने जा रहे हैं, हमने केवल इतना अनुरोध किया था कि सदन को स्थगित कर दिया जाए क्योंकि माननीय सदस्य बेहोश हो गए थे भी नहीं किया गया, इसलिए सभी विपक्षी दल विरोध में बहिर्गमन कर गये।

टीएमसी सांसद सागरिका घोष ने कहा, “वे (एनडीए सरकार) कोई दया नहीं दिखा रहे हैं और सदन चलाना जारी रख रहे हैं। इसलिए, हम विरोध में बाहर चले गए क्योंकि वह (कांग्रेस सांसद फूलो देवी नेताम) बेहोश हो गईं, फर्श पर गिर गईं और उन्हें कोई चिंता नहीं है।” सरकार की ओर से दिखाया गया.” कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी ने कहा, ”यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आज राज्यसभा में एक महिला सांसद बेहोश हो गईं और पता चला कि उनका रक्तचाप लगभग 12 सांसदों के स्तर पर था उन्हें अस्पताल ले जा रहे हैं। सत्र अभी भी चल रहा है, क्या एक महिला सांसद की जान का कोई मूल्य नहीं है।

Related Articles

Back to top button