दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Counting of Lok Sabha elections: कल आएंगे लोकसभा चुनाव के नतीजे..आज 12 बजे मुख्य चुनाव आयुक्त की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Counting of Lok Sabha elections: विपक्षी नेताओं ने चुनाव आयोग पर मतदान प्रतिशत देर से जारी करने के आरोप लगाए थे, आयोग इसे लेकर भी बयान जारी कर...

नई दिल्ली,Counting of Lok Sabha elections: लोकसभा चुनाव की मतगणना से पहले (Counting of Lok Sabha elections) चुनाव आयोग आज दोपहर 12:30 बजे दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगा. यह पहली बार है कि आयोग ने वोटिंग के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है. 1952 के बाद से किसी भी लोकसभा चुनाव के दौरान आयोग ने मतदान के बाद या नतीजों से पहले कभी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है.

(Counting of Lok Sabha elections) इससे पहले चुनाव आयोग ने 16 मार्च को प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी.

इसमें लोकसभा और 4 राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चुनाव आयोग इस कॉन्फ्रेंस में 4 जून को होने वाली वोटों की गिनती को लेकर कुछ नई जानकारी साझा कर सकता है. विपक्षी नेताओं ने चुनाव आयोग पर वोटिंग प्रतिशत देर से जारी करने का आरोप लगाया था, आयोग इस संबंध में बयान जारी कर सकता है. भी। इसके अलावा रविवार को एनडीए और इंडी का गठबंधन हैके नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने अलग-अलग चुनाव आयोग के दिल्ली हेडक्वार्टर पहुंचकर काउंटिंग को लेकर अपनी मांगें रखीं। आयोग इस पर भी आज चर्चा कर सकता है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button