बिलासपुर

Couple Committed Suicide: सामाजिक भवन में पति-पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, दीवार पर लिखा सुसाइड नोट

Couple Committed Suicide: अकलतरी के रहने वाले पति-पत्नी ने सामाजिक भवन के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.....

बिलासपुर, Couple Committed Suicide: छत्तीसगढ़ की न्यायधानी कहे जाने वाले बिलासपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पति-पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। दोनों के शव सामाजिक भवन के अंदर फंदे से लटके मिले. बिल्डिंग की दीवार पर आत्महत्या करने की वजह भी लिखी है. जब लोगने जब दंपत्ति के शव को लटकते हुए देखा तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

दीवार पर लिखा सुसाइड नोट

Couple Committed Suicide :  मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला न्यायधानी बिलासपुर के रतनपुर थाना क्षेत्र का है। यहां अकलतरी के रहने वाले पति-पत्नी ने सामाजिक भवन के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों ने आत्महत्या करने से पहले भवन की दीवार पर सुसाइड नोट लिखा। इस सुसाइड नोट में पति-पत्नी ने सतीश नामक व्यक्ति के कारण आत्महत्या करने का जिक्र किया। लोगों ने जब दंपत्ति के शव को लटकते हुए देखा तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button