उत्तर प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Crime News: माँ साथ मिलकर बेटे ने की अपनी पत्नी की हत्य, ऐसे हुआ खुलासा……..

Crime News: पति और सास ने मिलकर की थी हत्या, जानिए क्या थी हत्या की वजह.......

उत्तर प्रदेश, Crime News: नोएडा पुलिस ने गौतमबुद्ध नगर यूनिवर्सिटी कैंपस में हुए हत्याकांड (Crime News) का खुलासा कर दिया है. महिला की हत्या उसके पति कपिल और सास सुमित्रा ने की थी। शव को पानी की टंकी में छिपाकर दोनों भाग गए। पुलिस खुलासे में यह भी पता चला है कि मृतक पूनम कपिल की दूसरी पत्नी थी।

सास सुमित्रा ने पूनम के पैर पकड़ लिए, जबकि पति कपिल ने उसका गला दबा दिया। जांच में पता चला कि 5 मई को पूनम और सुमित्रा के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़े में कपिल भी शामिल हो गया। झगड़ा बढ़ने पर कपिल ने पूनम को धक्का देकर गिरा दिया। सुमित्रा ने पूनम के पैर पकड़ लिए और कपिल ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी।

पूनम की लाश को सीमेंट की पानी की टंकी में डालकर भाग गए (Crime News)

पूनम की मौत के बाद दोनों उसे स्टाफ क्वार्टर में बनी सीमेंट की पानी की टंकी में डालकर भाग गए। मैनुअल इंटेलिजेंस और इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से आरोपी कपिल और सुमित्रा को जिम्स तिराहा से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी कपिल मूल रूप से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का रहने वाला है और यूनिवर्सिटी में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है।

कपिल अपनी पत्नी पूनम और मां सुमित्रा के साथ यूनिवर्सिटी के स्टाफ क्वार्टर एम ब्लॉक एफ-53 में रहता था। शुरुआती जांच में पुलिस को शक हुआ कि टैंक में मिला शव कपिल की पहली पत्नी कौशल का हो सकता है. मामले की जांच के लिए जब कौशल के परिजनों से कासगंज में संपर्क किया गया तो पता चला कि वह बिल्कुल ठीक हैं.

फिर पुलिस ने दोबारा जांच शुरू की. तब पता चला कि पानी की टंकी में मिला शव कपिल की दूसरी पत्नी पूनम का था। घरेलू विवाद के कारण कपिल की पहली पत्नी कौशल उसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी। वहीं कपिल 2015 से बलिया की रहने वाली पूनम के साथ रह रहा था.

Related Articles

Back to top button