राजनंदगांव

Custom milling Scam In CG: राइस मिलर्स एसोसिएशन अध्यक्ष के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी, कस्टम मिलिंग घोटाले से जुड़ा है मामला

Custom milling Scam In CG: कस्टम मिलिंग घोटाला मामले को लेकर छत्तीसगढ़ में पिछले कुछ दिनों से लगातर ED की कार्रवाई जारी है....

डोंगरगढ़,Custom milling Scam In CG: कस्टम मिलिंग घोटाला मामले को लेकर छत्तीसगढ़ में पिछले कुछ दिनों से लगातार ईडी की कार्रवाई जारी है. इस केस से जुड़े लोगों पर ईडी लगातार कार्रवाई कर रही है. अब इस मामले से जुड़े एक और कारोबारी के घर और राइस मिल पर ईडी ने छापेमारी की है. ईडी टीम की इस कार्रवाई से एक बार फिर राज्य में हड़कंप मच गया है.

(Custom milling Scam In CG) राइस मिलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी दरअसल,

ईडी की टीम ने राइस मिलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज अग्रवाल के रायपुर और डोंगरगढ़ स्थित घरों और संस्थानों पर छापेमारी की है. ईडी की ये कार्रवाई सुबह 5 बजे से चल रही है. मनोज अग्रवाल कस्टम मिलिंग घोटाले के आरोपी रोशन चंद्राकर के करीबी माने जाते हैं. मनोज अग्रवाल पर आरोपी रोशन चंद्राकर और मार्कफेड के पूर्व एमडी मनोज सोनी के लिए पैसे वसूलने का आरोप है. मार्कफेड के पूर्व एमडी मनोज सोनी और रोशन चंद्राकर कस्टम मिलिंग घोटाले के आरोपी है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button