दंतेवाडा

Dantewada News: पटवारियों और एसडीएम के बीच जमकर मारपीट, मामला थाने तक पहुंचा, जिला प्रशासन ने उठाया बड़ा कदम।

Dantewada News: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में पटवारी ने एसडीएम जयंत नाहटा पर बंदूकधारी से पिटाई कराने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि एसडीएम.....

दंतेवाड़ा,Dantewada News: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में पटवारी ने एसडीएम जयंत नाहटा पर बंदूकधारी से पिटाई कराने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि एसडीएम जयंत नाहटा में पटवारी से मिलने गए थे, किसी बात को लेकर दोनों के बीच मारपीट हो गई, घटना के बाद पटवारी किशोर दीवान ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. उधर, एसडीएम कार्यालय के गनमैन और कर्मचारियों ने भी पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Dantewada News:  मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला 6 महीने पहले भैरमबंद से कटेकल्याण ट्रांसफर से जुड़ा है

जहां पटवारी ने आरोप लगाया है कि, 6 माह की अल्प अवधि में मेरा तबादला दंतेवाड़ा से भैरमबांध और फिर कटेकल्याण कर दिया गया है. इसके पीछे का कारण जानने के लिए जब मैं एसडीएम चैंबर में गया तो गनमैन ने मेरी पिटाई कर दी.उधर, एसडीएम जयंत नाहटा ने बताया कि ग्रामीणों ने पटवारी किशोर दीवान के खिलाफ पैसे लेने की 40 शिकायतें की थीं। जिसके बाद जांच के बाद ट्रांसफर कर दिया गया. पूरे मामले की विभागीय जांच भी चल रही है. उन्होंने यह भी कहा कि पटवारी अपने चैंबर में आरोपित भाषा का प्रयोग कर रहे थे, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों और चौकीदार ने उन्हें पकड़ लिया और चैंबर से बाहर ले गये.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button