भारतमुख्य समाचार
Trending

Dead Rat In Hershey’s Chocolate Syrup: Hershey Company के Chocolate Syrup में मिला मारा हुआ चूहा…

Dead Rat In Hershey’s Chocolate Syrup: प्रमी श्रीधर नाम की लड़की ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए अपना दुखद अनुभव साझा किया। दरअसल, उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'मैंने ब्राउनी केक के साथ खाने के...

देश, Dead Rat In Hershey’s Chocolate Syrup: प्रमी श्रीधर नाम की लड़की ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए अपना दुखद अनुभव साझा किया। दरअसल, उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘मैंने ब्राउनी केक के साथ खाने के लिए इंस्टेंट ग्रोसरी डिलीवरी स्टार्टअप Zepto से हर्शी चॉकलेट सिरप (Dead Rat In Hershey’s Chocolate Syrup) का ऑर्डर दिया था, लेकिन जब मुझे इसमें बालों के छोटे-छोटे टुकड़े मिले तो मुझे शक हुआ। इसके बाद मैंने बोतल से चॉकलेट सिरप को एक डिस्पोजेबल कप में खाली किया तो उसमें मरा हुआ चूहा मिला।

युवती ने मामले की जांच करने की मांग (Dead Rat In Hershey’s Chocolate Syrup)

पोस्ट में प्रमी ने यह भी लिखा, ‘दोस्तों, कृपया इस बात को लेकर सावधान रहें कि आप क्या खा रहे हैं और बच्चों को कोई भी बंद बोतल या पैकेट देने से पहले जांच लें। यह बेहद चिंताजनक और अस्वीकार्य है. कृपया इस मुद्दे का तुरंत समाधान निकालें।’ इसके साथ ही प्रमी ने पूरी जांच और आश्वासन की भी मांग की ताकि दोबारा ऐसा कुछ न हो।

वीडियो देखकर कई लोग निराश हुए और जांच की मांग की. एक यूजर ने लिखा, ‘पनीर आपके पास सीलबंद होकर पहुंचा है तो दिक्कत ब्रांड से है न कि डिलीवरी ऐप Zepto से। ज़ेप्टो की आलोचना करने के बजाय, हर्षे के खिलाफ शिकायत दर्ज करें।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘चूहा तो एक ही बोतल में मिला, लेकिन सोचिए मरे हुए चूहे के बैक्टीरिया से कितने लोगों के घर संक्रमित हुए होंगे. यह एक गंभीर मामला है।

प्रमी के वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए हर्षे ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘हमें यह देखकर दुख हुआ है। कृपया हमें बोतल से यूपीसी और विनिर्माण कोड इस नंबर 11082163 के साथ ग्राहक सेवा केंद्र की ईमेल आईडी पर भेजें ताकि हमारी टीम का एक सदस्य आपकी सहायता कर सके।’ आपको बता दें कि हर्षे एक अमेरिकी कन्फेक्शनरी कंपनी है, जो विभिन्न प्रकार के चॉकलेट, केक और टॉफी बनाती है।

Related Articles

Back to top button