झारखंडमुख्य समाचार
Trending

New CM of Odisha: ओडिशा में नए मुख्यमंत्री पर फैसला आज..राजनाथ सिंह और भूपेन्द्र यादव करेंगे विधायक दल की बैठक.

New CM of Odisha: ओडिशा के नए मुख्यमंत्री को लेकर अफवाहें तेज हो गई हैं. नए सीएम पर आज या कल फैसला हो सकता है. नये मुख्यमंत्री का नाम चुनने...

भुवनेश्वर,New CM of Odisha: ओडिशा के नए मुख्यमंत्री को लेकर अफवाहें तेज हो गई हैं. नए सीएम पर आज या कल फैसला हो सकता है. नये मुख्यमंत्री का नाम चुनने की जिम्मेदारी केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और भूपेन्द्र यादव को सौंपी गयी है. इस पर आखिरी फैसला दोनों लेंगे.

(New CM of Odisha) फिलहाल सियासी गलियारों में राज्‍य के नए मुख्यमंत्रियों की रेस में जिन तीन नामों पर चर्चा चल रही है

उनमें सबसे आगे, पूर्व कैग और जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल गिरीश मुर्मु चल रहे हैं। वहीं, दूसरे नंबर पर ब्रजराजनगर के विधायक सुरेश पुजारी और तीसरे नंबर पर ओडिशा भाजपा प्रमुख मनमोहन सामल सुर्खियों पर बने हुए हैं। मुर्मु, नरेंद्र मोदी के करीबियों में गिने जाते हैं। बता दें कि आज इस पर फैसला लेने विधायक दल की बैठक आयोजित की गई हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button