दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Delhi Bomb Threat: दिल्ली में स्कूलों के बाद अब अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी, लिस्ट में है इन हॉस्पिटल का नाम…….

Delhi Bomb Threat: दिल्ली में स्कूलों के बाद अब अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी, दिल्ली पुलिस और फायर ब्रिगेड अलर्ट पर

नई दिल्ली, Delhi Bomb Threat: राजधानी दिल्ली के अस्पतालों को दूसरी बार मेल के जरिए बम से उड़ाने (Delhi Bomb Threat) की धमकी मिली है। सुबह 11.12 बजे दिल्ली स्टेंट कैंसर इंस्टीट्यूट, जीटीबी हॉस्पिटल गेट नंबर 8 के पास एक अलग मोबाइल नंबर से कॉल आई और बम होने की धमकी दी गई। रविवार दोपहर 3:04 बजे पहली बार मेल मिला। सोमवार देर रात 12.19 बजे दूसरी बार मेल मिला।फिलहाल इन कॉल्स के बाद दिल्ली पुलिस और दिल्ली फायर डिपार्टमेंट अलर्ट मोड पर है और सर्च ऑपरेशन जारी है.

जीटीबी अस्पताल, दीप चंद बंधु अस्पताल, हेडगेवार अस्पताल, दादा देव अस्पताल समेत दिल्ली के कई अस्पतालों को बम की धमकी वाले ईमेल मिले हैं। दिल्ली अग्निशमन विभाग ने कहा कि तलाशी अभियान जारी है.

12 अप्रैल को भी तीन बड़े अस्पतालों को धमकी भरे ईमेल भेजे गए थे. ईमेल की भाषा बेहद नफरत भरी थी. उसी दिन दिल्ली एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. ऐसे में इस घटना के ठीक एक दिन बाद एक और अस्पताल को उड़ाने की धमकी दी गई है. जानकारी के मुताबिक, दीप चंद बंधु अस्पताल के पास एक ईमेल आया है.

अलर्ट पर दिल्ली पुलिस (Delhi Bomb Threat)

धमकी भरे ईमेल की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस एक्शन मोड में है. सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. दरअसल, 12 अप्रैल को अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद पुलिस को जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. तब भी धमकी ईमेल से ही भेजी गई थी. बुराड़ी के सरकारी अस्पताल, मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल और डाबड़ी के दादा देव अस्पताल से ईमेल प्राप्त हुए थे।

इससे पहले दिल्ली एनसीआर के 100 से ज्यादा स्कूलों में बम की ईमेल से हड़कंप मच गया था. इन स्कूलों में एनसीआर के कुछ बड़े स्कूल भी शामिल थे। यह ईमेल एक रूसी सर्वर पर ईमेल आईडी बनाकर भेजा गया था और इसमें इस्लाम और जिहाद के नाम पर एक बड़ा संदेश भी टाइप किया गया था।

Related Articles

Back to top button