दिल्ली

Delhi Fire Hindi News: दिल्ली-NCR की दुकानों व फैक्ट्रियों में लगी भीषण आग, फायर बिग्रेड की 10 से अधिक गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं.

Delhi Fire Hindi News: धधक रहा है दिल्ली-एनसीआर, आग के गोले में तब्दील हो रहीं दुकानें-कारखाने; फायर ब्रिगेड टीमों के लिए बड़ी चुनौती.

दिल्ली, Delhi Fire Hindi News: दक्षिणी दिल्ली के वसंत विहार के सी ब्लॉक स्थित एक दुकान में शनिवार सुबह आग लग गई. बाजार की पांच अन्य दुकानें भी आग की चपेट में आ गईं। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं, लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है. आग की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड (Delhi Fire Hindi News) की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं. आग इतनी भीषण है कि फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां इस पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं.

ट्रोनिका सिटी के तीन फैक्ट्रियों में लगी भयंकर आग (Delhi Fire Hindi News)

दूसरी आग की घटना गाजियाबाद जिले के लोनी में ट्रोनिका सिटी के सेक्टर ए 3 से सामने आई। यहां संपत पैकेजिंग फैक्ट्री में सुबह भीषण आग लग गई। एक फैक्ट्री में लगी आग धीरे-धीरे दो और फिर दूसरी फैक्ट्री में फैल गई.

जिसके बाद आग बुझाने के लिए 10 से ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. फिलहाल आग पर काबू पाने का काम जारी है. आग सुबह 10 बजे लगी, लेकिन अभी तक इस पर काबू नहीं पाया जा सका है.

वहीं, आग लगने की एक और घटना राजधानी से सटे नोएडा शहर (नोएडा फैक्ट्री फायर) के कोतवाली फेज 3 इलाके से सामने आई। यहां शनिवार दोपहर दो कंपनियों में आग लग गई। सूचना मिलने पर दमकल की आठ गाड़ियां लेकर पहुंचे दमकल कर्मी आग पर काबू पाने में जुट गए। शुरुआत में आग लगने का कारण पता नहीं चल सका लेकिन माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी होगी.

Related Articles

Back to top button