दिल्ली

Delhi Fire News: पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में लगी भीषण आग, एक साथ दर्जनों गाड़ियां जलकर राख…

Delhi Fire News: राजधानी दिल्ली के पूर्वी इलाके मधु विहार से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है,जहां आग लगने से कई गाड़ियां जलकर राख हो गईं..

दिल्ली, Delhi Fire News: राजधानी दिल्ली के पूर्वी इलाके मधु विहार से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है, (Delhi Fire News) जहां आग लगने से कई गाड़ियां जलकर राख हो गईं. घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. आगजनी की इस घटना के बाद आसपास के इलाके में दहशत फैल गई.

(Delhi Fire News) दिल्ली मधु विहार फायर न्यूज दरअसल,

रात करीब 1 बजे दिल्ली के मधु विहार इलाके में एक पार्किंग में भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना अग्निशमन विभाग को रात 1:17 बजे मिली. फायर ऑफिसर के मुताबिक आग मंडावली थाने के पास स्थित सरस्वती कुंज अपार्टमेंट की पार्किंग में लगी. इसमें 17 गाड़ियां जलकर राख हो गईं. दमकल की 9 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। और पढ़ें: Cyclone Remal Updates: चक्रवाती तूफान रेमल ने इन राज्यों में मचाई तबाही, अब तक 36 लोगों की गई जान Delhi Fire News: वहीं मामले में फायर ऑफिसर अनूप सिंह ने कहा कि “मौके पर दमकल की 9 गाड़ियां मौजूद थी। 17 से 18 गाड़ियां जल चुकी हैं। 1 घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। कोई हताहत नहीं है। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है।” अभी तक आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, अधिकारी यह पता लगाने में जुटे हैं कि अचानक आग कैसे लगी। इससे पहले, मंगलवार को शाहदरा इलाके में एक गोदाम में भीषण आग लग गई थी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button